September 30, 2022 3:36 am
Breaking News featured देश

दीपक और शशिकला ने रची जयललिता की मौत की साजिश: दीपा

DEEPA JAYKUMAR दीपक और शशिकला ने रची जयललिता की मौत की साजिश: दीपा

नई दिल्ली। आखिरकार तमिलनाड़ु की राजनीति में जयललिता की मौत के बाद एक के बाद एक नया और ताजा घटनाक्रम आता जा रहा है। जयललिता की लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश करने के लिए हर शक्स अपनी अपनी तरह से कवायद कर रहा है। ताजा मामला जयललिता की भतीजी से जुड़ गया है। वो भी तब जब उनकी भतीजी दीपा ने अपने ही भाई पर जयललिता की मौत की साजिश रचने का आरोप लगाया है। दीपा ने आरोप लगाकर एक बार फिर सनसनी फैला दी है।

DEEPA JAYKUMAR दीपक और शशिकला ने रची जयललिता की मौत की साजिश: दीपा

तमिलनाड़ु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार ने रविवार को उनके घर पोएस गार्डन के अन्दर जाने की कोशिश कर रही थीं।लेकिन इसी बीच उनके भाई और दीपा में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। पोएस गार्डन से बाहर निकल कर दीपा ने कहा कि मैं यहां दीपक के कहने पर आई थी। दीपक ने मुझे बुलाया था। लेकिन जैसे ही में घर के अंदर जाने लगी मुझे दरवाजे से धक्का मार कर बाहर कर दिया गया। सूत्रों की माने तो जयललिता की मौत के बाद उनकी प्रॉपर्टी को लेकर उठा विवाद ही दीपा और दीपक के बीच विवाद की वजह है। इस मामले में दोनों के बीच वहां पर भी काफी कहा सुनी हुई थी। इसके बाद सूत्रों की माने तो एक दूसरे पर दोनों ने हाथ भी उठाया था।

अब दीपा ने अपने ही भाई पर यह संगीन आरोप लगाया है। दीपा की माने तो दीपक शशिकला और उनके परिवार के साथ मिलकर यह काम कर रहा है। उसने ही दीपा को कई बार फोन पर कॉल कर यहां बुलाया था। लेकिन मेरे साथ पत्रकारों की भीड़ देखकर दीपक भड़क गया और उसने मुझे धक्का देकर बाहर कर दिया। मुझे लग रहा है कि मेरे खिलाफ ये सब मिलकर कुछ बड़ी साजिश रच रहे हैं। हांलाकि दीपक की माने तो उसने कहा कि दीपा को बुलाया गया था, वो आई अम्मा के फोटो पर हार चढ़ाया। उनके साथ किसी ने किसी तरह का कोई गलत व्यवहार नहीं किया है।

Related posts

राफेल डील पर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना कहा, पीएम मोदी चुप क्यों

mohini kushwaha

Aaj Ka Rashifal : राम नवमी के दिन इन राशियों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, जानें अपनी राशि का हाल

Rahul

किसानों ने किया जम्मू पठानकोट हाईवे जाम, जानें दिल्ली में किन मेट्रों स्टेशनों को किया बंद

Aman Sharma