September 21, 2021 1:05 pm
featured यूपी

नोएडाः नाले में मिला था अज्ञात युवतियों का शव, पुलिस ने ऐसे की शिनाख्त

noida नोएडाः नाले में मिला था अज्ञात युवतियों का शव, पुलिस ने ऐसे की शिनाख्त

गौतमबुद्ध नगरः बीते शुक्रवार दोपहर नोएडा के सरधना थाना क्षेत्र में हाइवे के करीब एक नाले से दो युवतियों की लाश मिली थी, जिसकी पहचान पुलिस ने कर ली है। नानू गांव के रहने वाले एक परिजन ने युवती की शिनाख्त कर ली है और साथ ही उसने बताया कि दूसरी लाश यवती की ‘प्रगाढ़’ सहेली थी। परिजनों ने बताया कि दोनों युवतियां नोएडा में नौकरी करती थीं और पिछले कुछ महीनों से वहां आकर रह रहीं थी।

परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

एसएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि युवतियों के गुम होने के बाद शुक्रवार को उसके परिजनों ने नोएडा थाने में गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। युवतियों की हत्या में एक युवती के प्रेमी का नाम सामने आया है। पुलिस ने युवती के प्रेमी सहित अन्य कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

युवती की हुई पहचान

दरअसल, शुक्रवार दोपहर सरधना के नानू-रतौली हाईवे के पास नाले में दो युवतियों का शव बरामद हुआ था। युवतियों की पहचान न हो पाने की वजह से पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। वहीं, घटना से इलाके में हडकंप मच गया था।

शनिवार को एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए करते घटना का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि दोनों युवतियों के शवों की शिनाख्त की जा चुकी है।

नोएडा में काम करती थीं दोनों युवतियां

एसएसपी ने बताया कि नानू गांव की रहने वाली एक युवती का नाम अफसाना है। उसके भाई ने उसकी शिनाख्त की है। वहीं, उसके भाई ने दूसरी युवती के बारे में शिनाख्त करते हुए बताया कि वो उसकी साली हिना है। युवती के परिजनों के मुताबिक दोनों युवतियों में गहरी दोस्ती थी। दोनों नोएडा में नौकरी करती थी और वहीं किराए पर रहती थी।

Related posts

सूर्य ग्रहण देख प्रधानमंत्री मोदी ने जताया इस बात का दुख, आप भी जाने

Rani Naqvi

मुम्बई बम धमाकों के दोषी यूसूफ मेमन की अचानक जेल में कैसे हुई मौत?

Mamta Gautam

राम रहीम की पेशी आज, पुलिस ने की शांति बनाए रखने की अपील

Pradeep sharma