103f0326 1d2e 46be 8c7d 800010cf265d बिहार की बेटी ने सोनू सूद को भेजा शादी का निमंत्रण, अभिनेता ने रीप्लाई करते हुए लिखा- 'चलो बिहार की शादी देखते हैं'
फाइल फोटो

बॉलीवुड। सोनू सूद अपनी दमदार एक्टिंग से ही नहीं, बल्कि अपने हेल्पिंग नेचर की वजह से भी जाने जाते हैं। जिस समय पूरा देश कोरोना महामारी जैसी खतरनाक आपदा का सामना कर रहा था। इसके साथ ही गरीब और मजदूर लोग अपनी रोजी-रोटी के लिए दूसरे शहरों में काम कर रहे थे। लेकिन जब लॉकडाउन लगा तो सभी वहीं रह गए और अपने घर जाने की गुहार लगाने लगे। साथ ही इस कोरोना महामरी में पढ़ने वाले छात्र भी दूसरे देशो में फंस गए थे। जिन्हें सोनू सूद ने उनके घर पहुंचवाया। सोनू सूद असली के हीरो हैं। इसके साथ ही उन्होंने जरूरतमंदो की भी मदद की थी। जिसके चलते आज बिहार की लड़की ने सोनू सूद को ट्वीटर पर टैग करते हुए अपनी शादी में आने का निमंत्रण दिया है। जिसके बाद अभिनेता सोनू सूद हामी भरते हुए ट्वीट का रिप्लाई करते हुए ​लिखा कि चलो बिहार की शादी देखते हैं।

बिहार की शादी में जाने के लिए सोनू सूद ने भरी हामी-

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों और कामगारों की मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद को लोगों ने मसीहा का नाम दिया। उन्होंने बिहार के हजारों मजदूरों और कामगारों को लॉकडाउन के बीच देश के अलग-अलग हिस्सों से उनके होमटाउन और गांव सुरक्षित भेजा। इसके लिए उन्हें यूनएन सहित कई राज्यों से सम्मान मिल चुका है। सोनू सूद एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल, सोनू सूद को ट्विटर पर एक शादी में आने का निमंत्रण मिला है और सोनू सूद ने शादी में जाने के लिए हामी भर दी है। ये निमंत्रण पत्र बिहार के भोजपुर जिले के नवादा क्षेत्र की करमन टोला में रहने वाली नेहा सहाय ने भेजा है। नेहा ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा,”सॉरी सर एक्साइटमेंट में आपका नाम लिखना भूल गई थी। शादी में आपके आने से ही मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बन जाऊंगी, मैं आपका इंतजार करूंगी।

सोनू सूद ने की थी सर्जरी कराने में मदद-

सोनू सूद ने नेहा के इस ट्वीट का रिप्लाई दिया। उन्होंने कहा,”चलो बिहार की शादी देखते हैं। सोनू के रिस्पांस पर नेहा ने खुशी जताई और रिप्लाई में लिखा, सर बस आपका ही इंतजार रहेगा। सोनू सूद के इस रिस्पांस पर फैंन उनकी तारीफ कर रहे हैं और उन्हें बड़े दिलवाला बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर मदद करने के लिए सोनू सूद को विदेशों में एक अलग और नई पहचान मिली है। नेहा ने एक सितंबर 2020 सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि लॉकडाउन की चलते दिल्ली एम्स में मिली तय तारीख पर उनकी बहन दिव्या सहाया की सर्जरी नहीं हो पाई, किसी भी तरह एम्स में सर्जरी की तारीख दिलवा दीजिए। सोनू सूद ने चार दिन बाद यानी पांच सितंबर को नेहा के ट्वीट का रिप्लाई दिया और कहा कि एम्स ऋषिकेश में इंतजाम करवा दिया गया है। एम्स में सफल पेट दर्द की सफल सर्जरी के बाद उनके परिवार ने सोनू सूद आभार व्यक्त किया था।

 

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

फेसबुक ने किया राइट मैनेजर टूल का विस्तार, जानिए क्या इसके नए फीचर्स से होगा सोशल मीडिया यूजर्स को फायदा

Previous article

बेटे ले गया पड़ोसी लड़की को भगाकर तो ग्रामीण ने दी मां को मानवता शर्मसार करने वाली सजा, लोग बने मूकदर्शक

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.