‘डांसिंग अंकल’ को मुबंई से आया बुलावा, हो सकते हैं लांच, देखे धमाकेदार डांस

नई दिल्ली।  ‘डांसिंग अंकल’ के नाम से इन दिनों सुर्खिया बटोरने वाले संजीव श्रीवास्तव इस समय पूरे देश की जुंबा पर कुछ यूं चढ़ हुए हैं कि लोग उनका नाम अपनी जुंबा से हटा ही नहीं रहे हैं। ‘डांसिंग अंकल’ को लेकर एक खबर और सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि ‘डांसिंग अंकल’ को सुनील शेट्टी की ओर से उन्हें बुलावा आया है।

 

 

अपने डांस की वजह से रातों-रात इन्टरनेट सनसनी बने विदिशा के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू जी बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी के बुलावे पर माया नगरी मुंबई पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि संजीव श्रीवास्तव को सुनील शेट्टी किसी प्रोजेक्ट में लांच कर सकते हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

‘डांसिंग अंकल’ के नाम से मशहूर

बता दे कि ‘डांसिंग अंकल’ के नाम से मशहूर हुए संजीव श्रीवास्तव मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं जिनकी उम्र 46साल हैं लेकिन उनके डांस ने सभी को उनका दिवाना बना दिया है। बता दे कि संजीव श्रीवास्तव के डांस का हर कोई दिवाना हो गया है और बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रह गया है। ‘डांसिंग अंकल’ ने शादी में गोविंदा के सॉन्ग ‘आप के आ जाने से’ पर ऐसा डांस किया जो पूरे देश में वायरल हो गया।

ChiChi Vs Uncle

ये गाना गोविंदा और नीलम की फिल्म ‘खुदगर्ज  का है। ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि लोगों ने ChiChi Vs Uncle जैसे हैशटैग चला दिए। जब गोविंदा ने इस डांस वीडियो देखा तो वे भी खुद को रोक नहीं सके। गोविंदा ने इस डांस को देखकर कहा, “माइंड ब्लोइंग।” लंदन से मिड डे को दिए इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा, “मुझे उनके मूव्ज काफी पसंद आए।  संजीवजी का डांस कमाल का है। उम्मीद करते हैं भविष्य में हमें उनका और भी डांस देखने को मिलेगा। “

 

बॉलीवुड सितारों की तारिफ

अंकलजी का ये डांस वीडियो 12 मई को ग्वालिया में उनके रिश्तेदार की संगीत सेरेमनी का है। गोविंदा ने अर्जुन कपूर और दिव्या दत्ता जैसे सितारों ने भी अंकलजी के इस वीडियो की जमकर तारीफ की है। अर्जुन कपूर ने लिखा हैः “मैं संजीव श्रीवास्तव के चेहरे पर डांस के दौरान खुशी देख सकता हूं…” जबकि दिव्या दत्ता ने लिखा है, “वाउ! गोविंदा के जबरदस्त फैनऍ वैल डन।”

आप भी यहां से देखे डांस

 

ये वाकई कमाल का एहसास है

अचानक मिले इस फेम के बारे में संजीव ने कहा, “ये वाकई कमाल का एहसास है। मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि मेरा डांस वीडियो वायरल हो गया है। प्यार और सपोर्ट के लिए मैं सबका आभारी हूं। मैं 1982 से डांस कर रहा हूं और गोविंदाजी मेरे आदर्श रहे हैं।”