featured राजस्थान

मटका से पानी पीने पर दलित युवक की पिटाई, जानें क्या है पूरा मामला

fight crime marpeet मटका से पानी पीने पर दलित युवक की पिटाई, जानें क्या है पूरा मामला

राजस्थान से एक बार फिर रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आयी है. जहां एक दलित युवक को जान से मारने की कोशिश की गयी है. पीड़ित युवक का कहना है कि उसने एक दुकान के बाहर रखी मटकी से पानी पी लिया था. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे लाठियों से जमकर पिट दिया. वहीं सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें

लखीमपुर में दो दलित बहनों की हत्या मामले में पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार

पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज
आपको बता दें कि यह पूरा मामला राजस्थान के जैसलमेर के मोहनगढ़ थाना इलाके का है. जहां कुछ लोगों ने एक दलित युवक की जमकर पिटाई कर दी. वहीं थानाधिकारी भवानी सिंह का कहना है कि डिग्गा निवासी चतुराराम मेघवाल ने इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है. पीड़ित ने बताया कि वह मंगलवार को अपनी पत्नी के साथ गांव आ रहा था. इसी बीच उसने एक दुकान के बाहर रखी मटकी से पानी पी लिया. जिसके बाद वहां खड़े लोगों ने उस पर हमला कर दिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

जालोर में भी हुई थी ऐसी एक घटना

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ऐसी ही एक घटना सामने आई थी. जहां जालोर के एक निजी स्कूल में एक दलित छात्र की पिटाई कर दी गई थी. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी थी. जिसके बाद परिजनों में काफी आक्रोश देखा गया था. इस घटना के बाद राजस्थान में सियासत गर्मी हुई थी.

 

Related posts

UP Weather: यूपी में दोबारा सक्रिय हुआ मानसून, इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

Shailendra Singh

सीएम रावत ने राज्य में कोरोना को नियंत्रित रखने में महत्वपूर्ण सहयोग देने के लिये प्रदेशवासियों को दिया धन्यवाद

Rani Naqvi

अस्पताल पर आतंकी हमला, दो पुलिस कर्मी घायल, कुख्यात आतंकी फरार

Breaking News