फैशन : ट्रेंडी बॉटम्स से अपने आप को दिखाए स्टाइलिश

नई दिल्ली। हर कोई अपने आप को सामने वाले से बेहतर दिखाना चाहता है। समय के साथ चलना चाहता हैं और अपने आप को फैशन के अनुसान ढ़ालना चाहता है। आज के समय में कॉलेज सिर्फ पढ़ाई के लिए नहीं रह गया है कॉलेज में आपको पढ़ाई के साथ साथ स्टाइल के मामले में भी बेहतर दिखना होगा। अगर आप अभी अभी कॉलेज में गए हैं और आपको नहीं पता कि आजकल कौन सा ट्रेंड अपनाया जा रहा है तो इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं ।

 

पलाज़ो

 

 

पलाज़ो आज के समय में काफी ट्रेंडी और कम्फर्टेबल है। जिसे आप टी-शर्ट, शर्ट को टक-इन करके और कुर्ती, हर किसी के साथ कैरी कर सकती हैं। गर्मियों के लिए ये बॉटम एक लाजवाब ऑप्शन है। अगर आपके पास प्लाजो हैं और आपको समझ नहीं आ रहा कि इस कैसे पहने तो आप हमारे बताए हुए टिप्स के जरिए ट्राई कर सकते हैं।

 

पोल्का डॉट्स : लौटकर आया 80S का फैशन, आप भी करें ट्राई

 

धोती पैंट्स

 

 

अगर आप पटियला सलवार पहनती है तो पटियाला सलवार को थोड़ा ब्रेक दें और उससे मिलता-जुलता धोती पैंट्स से अपने लुक को ट्रेंडी बनाएं। जो कि आजकल काफी पसंद किया जा रहा है। इसे व्हाइट शर्ट के साथ टक-इन करके पहनें और पाएं बेहद स्टाइलिश लुक। अपने लुक को चंकी नेकपीसे से कम्प्लीट करें। अगर इसके साथ कुर्ती पहनें तो लूज़ की जगह फिटेड कुर्ती पेयर करें।

सिगरेट पैंट्स

 

 

सिगरेट पैंट्स आजकल काफी पसंद किया जा रहा है जिसे आप कॉलेज के साथ साथ अपने ऑफिस में भी पहन सकती हैं। इसे आप शर्ट या कुर्ता किसी के साथ कैरी कर सकती है।  चूड़ीदार या लैगिंग्स की जगह आप इसे कैरी करें। अगर आप कालेज में होने वाले जॉब इंटरव्यू के लिए पहनकर जाने वाली हैं, तो फॉर्मल लुक के लिए नॉर्मल नी-लेंथ कुर्ते के साथ कैरी करें। वहीं, पार्टी के लिए इसे आप क्रॉप टॉप या स्लिट वाली कुर्ती के साथ पेयर करें। प्लेन से प्रिंटेड हर तरह के ऑप्शन्स मिल जाएंगे।

वाइड लेग्ड पैंट्स

 

वाइड लेग्ड पैंट्स काफी ट्रेंड्स में है और सोनम से  लेकर दीपिका तक बॉलीवुड डीवाज़ भी इस पैंट्स  से अपनी गर्मियों को कूल और स्टाइलिश बना रही हैं।  कॉटन से लेकर डेनिम तक में आपको यह मिल जाएगा। इसे शर्ट (टक-इन करके) या फिटेड टॉप के साथ पेयर करें। अगर हाईट कम है तो ज़्यादा फ्लेयर्ड वाली पैंट ना चुनें। इसके साथ हील्स पहनकर कम्प्लीट लुक पाएं।

क्यूलॉट्स

 

 

अगर आपको गर्मियों में केपरीज को शौक है तो गर्मियों में केपरीज़ को थोड़ा ब्रेक दें और क्यूलॉट्स ट्रेंड ट्राय करें। ये काफी फ्लोई और कम्फर्टेबल होता है। अगर आप पलाज़ो जैसा ही कोई दूसरा ऑप्शन ढूंढ रही हैं, तो ये आपके लिए है। नी-लेंथ होने की वजह से इसमें आपको चलने में भी परेशानी नहीं आएगी। इसे क्रॉप टॉप, ऑफ या कोल्ड शोल्डर या टी-शर्ट के साथ पेयर करें। तो आप भी हमारे बताए हुए इन टिप्स के जरिए अपने आप को ट्रेंड में ला सकती हैं।