September 22, 2021 11:28 pm
featured धर्म

दैनिक राशिफल: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, इन उपायों से बदल सकते हैं किस्मत के तारे

दैनिक राशिफल: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, इन उपायों से बदल सकते हैं किस्मत के तारे

लखनऊ: सकारात्मक सोच और सही मार्गदर्शन हमें अपने लक्ष्य की ओर ले जाता है। भागदौड़ के बीच जरूरी है कि अपने ध्यान को एक जगह पर केंद्रित करें। दिन की शुरुआत बेहतर तभी होगी, जब हमारा मन साफ होगा। आइए जानते हैं अलग-अलग राशियों के लिए 15 अगस्त 2021 का दिन कैसा होने वाला है-

श्री गणेशाय नम:

दैनिक पंचांग

15 अगस्त 2021

पंचांग

मास: सावन

पक्ष: शुक्ल

वार: रविवार

तिथि: सप्तमी

नक्षत्र: स्वाति, विशाखा

करण: वणिज

योग: शुक्ल

सूर्योदय: 05:37:32

सूर्यास्त: 18:43:49

ऋतु: वर्षा

अभिजित: 11:44:28 – 12:36:53

यमघण्ट: 13:29:18 – 14:21:44

दिशाशूल: पश्चिम

राहुकाल: 17:05:32 – 18:43:49

15 अगस्त 2021 का राशि फल

मेष राशि: लंबे समय से चल रहे किसी महत्वपूर्ण योजना के पूरे होने के संकेत प्राप्त होंगे। व्यापार में साथ काम कर रहे सहयोगी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। वाहन चलाते समय सावधानी बरते, धन हानि का योग बनेगा।

वृष राशि: आज का दिन आप के लिए सामान्य रहेगा। आज के दिन किसी को धन उधार ना दें। अगर आप व्यापारी है तो आज के दिन दही का सेवन ना करें। अगर आप के घर का दरवाजा दक्षिण दिशा में हो तो घर से निकलते समय कुछ काले तिल दरवाजे के बाएं तरफ छोड़ दें।

मिथुन राशि: आज का दिन आप के लिए बहुत शुभ रहेगा। अगर आप का प्रमोशन रुका है तो आज फाइल आगे बढने के योग बन रहे हैं। धन प्राप्ति के नये मार्ग खुलेंगे। राह में चलते किसी मजदूर का अपमान ना करें।

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए तनाव युक्त रहेगा। किसी परिचित मित्र से भेंट होगी जिससे कुछ ऐसी सूचना मिलेगी जिससे मन बहुत अशांत रहेगा। धन हानि के योग बन रहे है। जीवन साथी से वाद विवाद ना करें।

सिंह राशि: आज स्वस्थ का बेहद ध्यान रखें। घर से निकलते समय ज्यादा जल्दी बाजी ना करें। राह में चलते किसी अनजान से वाद विवाद हो सकता है। अतः उससे ज्यादा ना उलझे।

कन्या राशि: आज का दिन आप के लिए बहुत शुभकारी रहेगा। परिवार में मांगलिक कार्य होंगे।  घर का वतावरण भक्तिमय रहेगा। धन प्राप्ति के नये मार्ग खुलेंगे।

Related posts

प्रदेशभर में कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करेगी भाजपा

Shailendra Singh

IMF की व‌र्ल्ड इकोनॉमिक आउटलुक की चौंकानी रिपोर्ट जारी हुई, जाने इसका भारत से क्‍या है लिंक

Rani Naqvi

जम्मू-कश्मीर में जिन लोगों ने कोरोना से पाई  निजात , वो अब हो रहो भेदभाव का शिकार

Rani Naqvi