मैनपुरी में फिर दिखी दबंगई, गरीब के घर में घुस कर की मारपीट

मैनपुरी। मैनपुरी के कुरावली थाने के कुकामई गांव में दबंगो की दबंगई का मामला सामने आया है, जिसमे दबंगो ने एक बेहद गरीब परिवार के सभी लोगो के साथ बेदर्दी से मारपीट की, जब पीड़ित थाने रिपोर्ट लिखाने गए तो पुलिस ने बेहद छोटी धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर खानापूर्ति करने का काम किया वही किसी की गिरफ्तारी नही की गई और अब वही दबंग पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे है। दबंगो के डर से पीड़ित परिवार अपने घर भी जाने से डर रहा है, पुरे परिवार ने पुलिस अधीक्षक के यहाँ पहुचकर अपनी आपबीती सुनाने का काम किया।

मैनपुरी के थाना कुरावली के गांव कुकामई में एक बेहद गरीब परिवार के सभी सदस्यों यहाँ तक की महिलाआें और लड़कियो के साथ भी आरोपी लोगो ने पुरानी रंजिश के चलते जमकर मारपीट की है, जिससे परिवार के सभी सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए, किसी तरह पीड़ित परिवार जिला अस्पताल पंहुचा और मरहम पट्टी करायी वहीं पीड़ित परिवार के रामनाथ की गंभीर हालात को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें आगरा रेफर कर दिया गय। पीड़ित परिवार द्वारा थाने में गुहार लगाने पर पुलिस ने छोटी धाराओ में मामला पंजीकृत कर खानापूर्ति की वही किसी की गिरफतारी भी नही की, अब दवंग पीड़ित परिवार को गांव में लौटकर आने पर जान से मारने की धमकी दे रहे है।

पूरा पीड़ित परिवार जब पुलिस अधीक्षक के दरवार में अपनी शिकायत लेकर पंहुचा तो पीड़ित परिवार का आरोप था की उन्हें पुलिस अधीक्षक से मिलने नही दिया गया, पीड़ित परिवार ने बताया की आरोपी बहुत शशक्त है और राजनेतिक संरक्षण प्राप्त है, जिससे पुलिस भी उनकी मदद नही कर रही है। पीड़ित परिवार और दवंग दोनों एक ही जाति के दलित परिवार से है।वही संवाददाता द्वारा पुलिस अधीक्षक से इस मामले पर जानकारी लिए जाने पर पुलिस अधीक्षक ने मामले में अनिभिज्ञता जाहिर करते हुए कैमरे के सामने बोलने से इंकार कर दिया।

 -साकिब अनवर