featured क्राइम अलर्ट जम्मू - कश्मीर देश

जम्मू-कश्मीर:  कुलगाम में बिहार के दो मजदूरों की हत्या, आंतकियों ने अंधा-धूंध फायरिंग कर उतारा मौत के घाट

jammu and kashmir जम्मू-कश्मीर:  कुलगाम में बिहार के दो मजदूरों की हत्या, आंतकियों ने अंधा-धूंध फायरिंग कर उतारा मौत के घाट

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने गैर-कश्मीरियों को निशाना बनाया है। यहां रविवार को आतंकवादियों ने घर में घुसकर दो मजदूरों की हत्या कर दी।

कुलगाम में बिहार के दो मजदूरों की हत्या

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने गैर-कश्मीरियों को निशाना बनाया है। यहां रविवार को आतंकवादियों ने घर में घुसकर दो मजदूरों की हत्या कर दी। वहीं गोलीबारी में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। ये आतंकी वारदात दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में हुई। जहां सेना के एंटी-टेरर ऑपरेशन्स से बौखलाए आतंकियों ने दो बिहार के रहने वाले मजदूरों की हत्या कर दी।

24 घंटे में फिर बाहरी लोगों को बनाया निशाना 

मृतकों की पहचान बिहार के निवासी राजा और जोगिंदर के रूप में हुई है। इसके अलावा घायल हुए शख्स का नाम चुनचुन देव है। 24 घंटे में आतंकवादियों ने फिर से बाहरी लोगों को निशाना बनाया है। बता दें कि बीते दिन भी आतंकियों ने पुलवामा और श्रीनगर में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलवामा में आतंकियों ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले सगीर अहमद की हत्या की थी और श्रीनगर में बिहार के रहने वाले अरविंद कुमार को निशाना बनाया गया था।

Related posts

मिशन 2022: कांग्रेस का ‘भाजपा गद्दी छोड़ो’ मार्च, हर विधानसभा पर शक्ति प्रदर्शन 

Shailendra Singh

राष्ट्रपति पहुंचे जम्मू, कठुआ के रसाना मामले को बताया शर्मनाक

Rani Naqvi

उत्तराखंड: कोरोना वैक्सीन की ले चुके हैं दोनों डोज, तो अब कर सकेंगे राज्य में प्रवेश

pratiyush chaubey