भदोही: क्रिकेटर शिवम दुबे ने थामा अंजुम खान का हाथ...

भदोही: ऑस्ट्रेलिया में बॉर्डर गवास्कर ट्रॉफी में शिवम दुबे ने ऑलराउड़ प्रदर्शन कर एक नया मुकाम बनाया है। यूपी के भदोही के शिवम दूबे आज क्रिकेट की वजह से नहीं अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है।shivam dube 1 भदोही: क्रिकेटर शिवम दुबे ने थामा अंजुम खान का हाथ...शिवम दुबे ने अपनी प्रेमिका अंजुम खान के साथ शादी कर ली। शिवम दुबे ने अपनी शादी की तस्वीरें ट्विटर पर साझा की, जहां उनके फैंस और चाहने वालों ने बधाई दी।

शिवम दुबे भदोही के मानिकपुर गांव के रहने वाले है। उन्होने टेस्ट मैच में बेहतरीन प्रदर्शन कर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था। वैसे तो शिवम दूबे हर साल आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करते है। लेकिन आज शिवम दुबे ने अपनी स्कूल की दोस्त अंजुम खान के साथ शादी करके एक नए सफर की शुरुआत की है।shivam dube भदोही: क्रिकेटर शिवम दुबे ने थामा अंजुम खान का हाथ...शिवम दुबे की शादी से उनके गांव में खुशी का महौल है। मीडिया में भी शिवम दुबे को काफी सुर्खियां मिली है। क्रिकेटर शिवम दुबे ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हम उससे प्यार करते थे जो प्यार से बढ़कर था, अब यहीं से हमारा सफर शुरू हो रहा है।

शिवम दुबे ने 16 जुलाई 2021 को शादी की है। शिवम दुबे की शादी की तस्वीरें वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने उन्हे ट्रोल करने की कोशिश भी, किसी ने कहा शिवम ने हिंदू होकर मुस्लिम रीति रिवाजों से शादी की है।

UP election 2022: गोरखपुर लोकसभा की इन 5 सीटों पर 2017 में लहराया ‘भगवा’, ऐसा था समीकरण

Previous article

फतेहपुर में मिलावट का खेल, जब्‍त किया गया 1250 लीटर अवैध खाद्य तेल

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured