842a1303 4697 44ec 884c 981a836c5612 मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी से BCCI ने की पूरे दिन पूछताछ

नई दिल्ली।  हसीन जहां की ओर से लगाए गए उत्पीड़न और मैच फिक्सिंग मामले में इंडियन क्रिकेट बोर्ड की ओर से हसीन जहा से पूरे दिन पूछताछ जारी रही। बता दे कि आए दिन शमी और उनकी पत्नि द्रारा नए नए आरोप सामने आते रहते हैं और दोनों एक दूसरें पर गंभीर आरोप लगाते नजर आते हैं।

इंडियन क्रिकेट बोर्ड के एंटी करप्शन विंग के चार अधिकारी शनिवार को कोलकाता पहुंचे जहां उन्होनें क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की ओर से लगाए गए मैच  फिक्सिंग के आरोपों को लेकर उनसे पूरे दिन बातचीत की। सूत्रों के मुताबिक, हसीन जहां ने काफी समय लाल बाजार स्थित सिटी पुलिस हेडक्वाटर में बिताया, जहां पर अधिकारियों ने उनसे इस मुद्दे पर पूरे दिन पूछताछ की।

842a1303 4697 44ec 884c 981a836c5612 मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी से BCCI ने की पूरे दिन पूछताछ

आईएएनएस से बातचीत के दौरान हसीन जहां के वकील जाकिर हुसैन ने कहा, “इस प्रक्रिया के दौरान मैं लाल बाजार पुलिस थाने में मौजूद नहीं था, लेकिन मुझे पता चला है कि बीसीसीआई के अधिकारियों ने हसीन जहां से बात की है। हसीन जहां काफी समय तक पुलिस स्टेशन में रही थीं।

इस विवाद को गंभीरता से लेते हुए बीसीसीआई ने फैसला किया है कि वार्षिक खिलाड़ी अनुबंध के लिए शमी को अभी होल्ड पर रखा जाए। शमी ने खुद पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों से इनकार किया है। शमी का कहना है कि वे कभी भी मैच फिक्सिंग जैसे मामलों में शामिल नहीं रहे हैं और उन्हें बीसीसीआई से अच्छा सपोर्ट मिलता है।

शमी ने यह भी कहा था कि बीसीसीआई को इसकी जांच करानी चाहिए और सारी जानकारी लेनी चाहिए। उन्होंने कहा था कि मैच फिक्सिंग के आरोप केवल उन्हें बदनाम करने के लिए लगाए जा रहे हैं।साथ ही शमी की ओर से कहा गया हैं कि अगर इन आरोपों में अगर सच्चाई पाई गई तो उन्हें फांसी पर लटका दिया जाएं।

योगी का एक साल: कैसा रहा सीएम के तौर पर पहला साल?

Previous article

देश के 64 बैंकों के 3 करोड़ से ज्यादा अकाउंट्स में जमा 11,302 करोड़ रूपयों का नहीं कोई दावेदार

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in खेल