November 29, 2021 11:20 pm
Breaking News featured देश भारत खबर विशेष राज्य

बासुरीं बजाने से ज्यादा दूध देतीं हैं गाय, भाजपा नेता का यह बयान हो रहा वायरल

bjp dilip kumar cow milk बासुरीं बजाने से ज्यादा दूध देतीं हैं गाय, भाजपा नेता का यह बयान हो रहा वायरल

एजेंसी, असम। भाजपा के नेताओं को बयान देने के मामले में सबसे आगे माना जाता है और इसी की वजह से भाजपा लगातार सुर्खियों में भी रहती है। हाल ही में एक भाजपा नेता चर्चित हो रहे हैं। वरिष्ठ भारतीय जनता पार्टी के नेता दिलीप कुमार पॉल का विवादों से काफी गहरा संबंध है। अपने बेतुके बयान के कारण एक बार वह फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। दिलीप पॉल ने अपने बयान में कहा है कि बांसुरी बजाने से गाय ज्यादा दूध देती गै। असम के सिलचर से विधायक दिलीपी कुमार ने कहा कि अगर गाय के पास कृष्ण की तरह बांसुरी बजाई जाए, तो वह पहले की तुलना में कई गुना दूध ज्यादा देगी।

दिलीप कुमार ने यह बयान रविवार की शाम एक लोक महोत्सव के दौरान उद्घाटन समारोह में दी। इस कार्यक्रम एक शास्त्रीय संगीत का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम के दौरान दिलीप पॉल ने कहा, “अगर भगवान कृष्ण की स्पेशल ट्यून में बांसुरी सुनाई जाए तो गाय कई गुना ज्यादा दूध दे सकती है, ये बात आधुनिक वैज्ञानिकों द्वारा साबित की जा चुकी है। ये प्राचीन विज्ञान है और इसकी तकनीक हम वापस लाने जा रहे हैं। मैं वैज्ञानिक नहीं हूं लेकिन भारतीय परंपरा के अध्ययन के आधार पर कह सकता हूं कि वैज्ञानिकों ने इस पर विश्वास करना शुरू कर दिया है।”

असम के सिलचर से विधायक दिलीप कुमार पॉल पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं। इन्होंने पिछले साल सिलचर की तत्कालीन सांसद और ऑल इंडिया महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव पर अपना विवादित बयान दिया था। दरअसल, नई दिल्ली में हुए एक विरोध प्रदर्शन के दौरान सुष्मिता किसी व्यक्ति के कंधे पर चढ़ गई थीं। सुष्मिता के इस व्यवहार पर दिलीप कुमार पॉल ने उन्हें ‘सिलचर का कलंक’ कहा था, जिसके बाद उनका काफी विरोध हुआ।

Related posts

56 इंच का सीना दिखाना अब जरुरी नहीं, सेना सभी स्थिति ने निपटने के लिए तैयार- रक्षा मंत्री

Pradeep sharma

इकबाल अंसारी ने सभी पैरोकारों की बैठक का बहिष्कार किया

Trinath Mishra

1200 करोड़ है विराट और अनुष्का की कंबाईन प्राॅपर्टी, जानें कहां से होती है दोनों को कमाई

Aman Sharma