January 27, 2022 5:21 pm
featured यूपी

यूपी में 24 घंटे में मिले 251 नए कोरोना मरीज, इस जिले में सबसे ज्‍यादा मौतें

यूपी में 24 घंटे में मिले 251 नए कोरोना मरीज, इस जिले में सबसे ज्‍यादा मौतें

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। रविवार को आई टेस्‍ट रिपोर्ट के अनुसार, बीते 24 घंटे में प्रदेश में 251 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 46 संक्रमितों की मौत हुई है।

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग द्वारा आज जारी की गई कोविड टेस्‍ट रिपोर्ट के मुताबिक, यूपी में बीते 24 घंटे में 251 कोरोना के नए संक्रमित पाए गए हैं। जबकि 561 मरीज कोरोना को मात देकर घर लौट गए हैं। वहीं, पिछले 24 घंटे में 46 संक्रमितों की कोरोना से मौत हो गई।

लखनऊ सहित तीन जिलों में सबसे ज्‍यादा मरीज

आज की रिपोर्ट की अनुसार, लखनऊ और वाराणसी, रायबरेली व बरेली में कोरोना के सबसे ज्‍यादा नए संक्रमित मिले हैं। लखनऊ में 25 नए संक्रमित और वाराणसी, रायबरेली व बरेली में क्रमश: 11 नए मरीज सामने आए हैं। वहीं, मौतों के मामले में प्रयागराज में सबसे ज्‍यादा 11 संक्रमितों की मौत हुई है। जबकि दूसरे नंबर पर 10 मौतें लखनऊ में हुई हैं।

वहीं, कोरोना से मात देने वालों की संख्‍या लखनऊ में सर्वाधिक 44 रही, जबकि वाराणसी में 30 संक्रमितों ने कोरोना को हरा दिया। गौतमबुद्ध नगर में सात, गोरखपुर में 17, सहारनपुर में नौ, कुशीनगर में 22 और कानपुर नगर में 20 मरीज कोरोना से ठीक होकर घर लौट गए।

गोरखपुर में भी चार मौतें

इसके अलावा गोरखपुर में सात नए संक्रमित मिले और चार मौतें हुई हैं। वाराणसी में 11 नए मरीज मिले और दो संक्रमितों की मौत हो गई। कुशीनगर में चार नए संक्रमित मिले और दो मरीजों की मौत हुई। शाहजहांपुर में 10 नए केस मिले और तीन की मौत हुई। आजमगढ़ में दो नए मामले मिले और तीन मरीजों की मौत हुई। वहीं, बाराबंकी में तीन नए मरीज मिले और एक मरीज की मौत हुई।

Related posts

दिल्ली आतंकी मॉड्यूल का हुआ भंडाफोड़, महाराष्ट्र एटीएस और पुलिस ने संदिग्ध परिजनों से की पूछताछ

Neetu Rajbhar

‘रुद्राक्ष वाले भारतीय’ डायलॉग पर प्रियंका चोपड़ा हा रहा है बवाल

mohini kushwaha

भानगढ़ के किले को भूतिया बनाने वाले सनकी तांत्रिक की कहानी…

Rozy Ali