featured यूपी

Corona Second Wave in UP: एक दिन में सबसे कम 101 मौतें, जानिए नए संक्रमितों की संख्‍या

Corona Second Wave in UP: एक दिन में सबसे कम 101 मौतें, जानिए नए संक्रमितों की संख्‍या

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। रविवार को आई टेस्‍ट रिपोर्ट के अनुसार, बीते 24 घंटे में प्रदेश में 1165 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 101 संक्रमितों की मौत हुई है।

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग द्वारा आज जारी की गई कोविड टेस्‍ट रिपोर्ट के मुताबिक, यूपी में बीते 24 घंटे में 1165 कोरोना के नए संक्रमित पाए गए हैं। जबकि 2446 मरीज कोरोना को मात देकर घर लौट गए हैं। वहीं, पिछले 24 घंटे में 140 संक्रमितों की कोरोना से मौत हो गई।

लखनऊ-नोएडा में सबसे ज्‍यादा मरीज

आज की रिपोर्ट की अनुसार, कानपुर और गौमतबुद्ध नगर (नोएडा) में कोरोना के सबसे ज्‍यादा नए संक्रमित मिले हैं। कानपुर में 102 नए संक्रमित और गौतमबुद्ध नगर में 91 नए मरीज सामने आए हैं। वहीं, मौतों के मामले में कानपुर में सबसे ज्‍यादा 16 संक्रमितों की मौत हुई है। जबकि दूसरे नंबर पर 11 मौतें शाहजहांपुर में हुई हैं।

वहीं, कोरोना से मात देने वालों की संख्‍या सहारनपुर में सर्वाधिक 203 रही, जबकि गाजियाबाद में 162 संक्रमितों ने कोरोना को हरा दिया। गौतमबुद्ध नगर में 116, गोरखपुर में 95, लखनऊ में 159, वाराणसी में 119 और कानपुर नगर में 25 मरीज कोरोना से ठीक होकर घर लौट गए।

बरेली में भी आठ मौतें

इसके अलावा बरेली में नौ नए संक्रमित मिले और आठ मौतें हुई हैं। प्रयागराज में 23 नए मरीज मिले और छह संक्रमितों की मौत हो गई। गोरखपुर में 36 नए संक्रमित मिले और छह मरीजों की मौत हुई। लखनऊ में 42 नए केस मिले और पांच संक्रमितों की मौत हुई। सहारनपुर में 37 नए केस मिले और एक मरीज की मौत हुई। वहीं, गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) में 91 नए मामले मिले और दो मरीजों की मौत हुई।

Related posts

अब पोलैंड में हुआ भारतीय छात्र पर जानलेवा हमला, सुषमा ने मांगी रिपोर्ट

shipra saxena

अमिताभ बच्चन के घर कोविड-19 की दस्तक, एक स्टाफ कोरोना पॉजिटिव

Rahul

 केंद्र सरकार  पूर्वोत्तर में उग्रवादी संगठनों की गतिविधियों पर हुई सक्रीय, म्यांमार सीमा पर संदिग्ध गतिविधियों की सूचनाएं मिली

Rani Naqvi