featured यूपी

यूपी में कोरोना का कहर, लखनऊ में 24 घंटे में मिले रिकॉर्ड 6598 नए केस

यूपी में कोरोना का कहर, लखनऊ में 24 घंटे में मिले रिकॉर्ड 6598 नए केस

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण की दूसरी लहर ने हाहाकार मचाया हुआ है। शुक्रवार को प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 27,426 नए संक्रमित सामने आए हैं, जबकि 103 लोगों की मौत हुई है।

यूपी में गुरुवार की अपेक्षा आज 4,987 अधिक नए कोविड संक्रमित मामले मिले हैं। आज आई कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट में पिछले 24 घंटे में राज्‍य में 27,426 नए केस मिले हैं, जबकि 103 लोगों की मौत हुई।

लखनऊ में सबसे ज्‍यादा मौतें

वहीं, प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 6,598 नए संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा प्रदेश में सबसे ज्‍यादा 35 लोगों की मौत लखनऊ में ही हुई है। शहर में बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर बड़ा इमामबाड़ा, छोटा इमामबाड़ा और पिक्‍चर गैलरी को अग्रिम आदेशों तक बंद कर दिया गया है।

राजधानी लखनऊ के अलावा वाराणसी में 2344, प्रयागराज में 1758 और कानपुर में 1403 नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं, प्रदेश में कोरोना संक्रमण से भयावह स्थिति को देखते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने साप्‍ताहिक बंदी का फैसला लिया है।

यूपी में रविवार को लॉकडाउन

उत्‍तर प्रदेश में रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रहेगा। इस दिन सिर्फ स्‍वच्‍छता, सैनिटाइजेशन और आपातकालीन सेवाएं ही संचालित की जाएंगी। साथ ही सीएम योगी ने अधिकारियों को मास्‍क न पहनने वालों से पहली बार में 1000 रुपए जुर्माना वसूलने का निर्देश दिया है।

Related posts

पंजाब विस चुनावः 48 पोलिंग बूथ पर दोबारा मतदान

kumari ashu

National Herald Case: कांग्रेस नेता राहुल गांधी से लगातार तीसरे दिन भी होगी पूछताछ, ईडी के सामने आज होंगे पेश

Rahul

चित्रकूट: पुलिस की डकैतों के साथ मुठभेड़ जारी, 1 दरोगा शहीद

Pradeep sharma