September 21, 2021 2:00 pm
featured देश

बच्चियों को सेक्स रैकेट में धकेलने वाली सोनू पंजाबन को उम्रकैद को 24 साल की जेल..

sonu 1 बच्चियों को सेक्स रैकेट में धकेलने वाली सोनू पंजाबन को उम्रकैद को 24 साल की जेल..

सेक्स रैकेट के धंधे का बड़ा नाम कहे जाने वाली सोनू पंजाबन को आज उसके कर्मों की सजा मिल गई है। कोर्ट ने सोनू पंजाबन को 24 साल की सजा सुनाई है।12 साल की बच्ची के अगवा, जिस्मफरोशी और इंसानी स्मग्लिंग मामले में सोनू पंजाबन को दिल्ली की एक अदालत ने 24 साल की सज़ा सुनाई है। सोनू पंजाबन के अलावा एक और मुजरिम संदीप बेदवाल को भी अदालत ने 20 साल की सज़ा सुनाई है।
दिल्‍ली के द्वारका कोर्ट ने ह्यूमन ट्रैफिकिंग, किडनैपिंग और रेप केस में सोनू पंजाबन और संदीप बेदवाल को सख्‍त सजा दी है।

sonu 2 बच्चियों को सेक्स रैकेट में धकेलने वाली सोनू पंजाबन को उम्रकैद को 24 साल की जेल..
सोनू पंजाबन ने कैसे फैलाया सेक्स रैकेट
सोनू पंजाबन जिस्मफिरोसी के धंधे का एक ऐसा नाम है जिसे आम आदमी से लेकर खास तक सभी जानते हैं। लड़कियों के देह के धंधे में उतारने के लिए सोनू पंजाबन ने कुछ लोगों को काम पर रखा। इनकी सैलरी 25000 से लेकर 75000 रुपये महीने होती थी।इन लोगों का काम होता था पब और बार में जाना और ऐसी लड़कियों की तलाश करना जो यहां आना तो पसंद करती हैं लेकिन उनकी हैसियत ऐसी नहीं है। ऐसी लड़कियों का ब्रेनवॉश किया जाता, उन्हें उनकी देह की कीमत बताई जाती, उन्हें समझाया जाता कि इस धंधे की लंबी उम्र नहीं होती। उनसे कहा जाता कि एक बार करके देखो मन नहीं करेगा तो अगली बार परेशान नहीं करेंगे और धीरे-धीरे उन्हें दलदल में उतार दिया जाता।

https://www.bharatkhabar.com/open-fortunes-of-laborers/
इस तरह सोनू पंजाबन का सेक्स रैकेट कई राज्यों में फैलता गया और वो बड़े अमीर लोगों के साथ रहने लगी और उन्हीं के पावर की वजह से सोनू पंजाबन का सेक्स रैकेट फैलता चला गया। लेकिन एक 12 साल की बच्ची को अगवाकर करना सोनू पंजाबन के गले का फंदा बना जिसकी वजह से आज उसे 24 साल की जेल हुई है।

Related posts

SC कोलेजियम ने उत्तराखंड के चीफ जस्टिस जोसेफ की पदोन्नति मामले पर फैसला टाला

Rani Naqvi

भाजपा के सभी दलित सांसदों को इस्तीफा देना चाहिए: केजरीवाल

bharatkhabar

विपक्ष के निशाने पर बीजेपी, अखिलेश यादव ने बताया किसान विरोधी

Aman Sharma