vivah प्रेमी युगल को आपत्ति जनक हालत में पकड़ा , पुलिस ने करा दिया विवाह

बिहार – बिहार के कटिहार से प्रेम प्रसंग का एक मामला सामने आया है। यहाँ ग्रामीणों द्वारा एक प्रेमी जोड़े को बंद कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया गया। तभी स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों प्रेमी युगल को उग्र ग्रामीणों के भीड़ से निकालकर मनिहारी थाना लेकर आ गई। तथा परिजनों की सहमति से थाना के समीप स्थित मंदिर में दोनों का विवाह करा दिया।

रॉंग नंबर से हुई थी प्यार की शुरुआत –
बता दे कि इस प्यार की शुरुआत पांच साल पहले लड़की के नंबर पर आया रॉंग नंबर से हुई थी। साथ ही दोनों में प्यार हो गया तथा दोनों का प्यार इस कदर बढ़ गया कि दोनों आपस में मिलने-जुलने लगे। मामला तब बढ़ गया जब प्रेमिका दसवीं का परीक्षा देने मनिहारी गई थी। इस दौरान प्रेमिका से मिलने उसका प्रेमी भी वहां पहुंच गया। रात में दोनों को ग्रामीणों ने बंद कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया। उग्र ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों प्रेमी युगल को उग्र ग्रामीणों के भीड़ से निकालकर मनिहारी थाने ले आयी और दोनों का विवाह करा दिया। विवाह संपन्न होने के बाद प्रेमी युगल ने पुलिस वालो का आशीर्वाद लिया।

उन्हें घर रखने से घर वालो का इंकार –
विवाह संपन्न होने के बाद दोनों वहां से निकल गए। बताया जा रहा है कि मामला अब भी नहीं सुलझा है क्योकि विवाह के बाद प्रेमी युगल के परिजन अब उन्हें अपने घर में रखने से इंकार कर रहे है। लिहाजा प्रेमी युगल इधर-उधर भटक रहे है। साथ ही बता दे की इस प्रेम विवाह के चक्कर में प्रेमिका का दसवीं का परीक्षा भी छूट गई और पूरा साल बर्बाद हो गया है। लेकिन इसका उसे अफसोस नहीं है और उसका कहना है कि प्यार सफल हुआ परीक्षा तो फिर दे देंगे। वहीं, प्रेमी की मानें तो उनके परिजन घर से विवाह करने को तैयार थे। लेकिन प्रेमिका के माता-पिता तैयार नहीं हुए और मंदिर में शादी करा दिया गया। लेकिन अब दोनों के परिजन रखने को तैयार नहीं है। ऐसे में प्रेमी युगल का कहना है कि अब हम जाएं तो कहां जाएं लिहाजा वे दोनों इधर उधर भटकने पर मजबूर है। वही इस मामले पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एमएसएच फाकरी ने बताया कि दोनों प्रेमी युगल को नवाबगंज इलाके में ग्रामीणों ने पकड़ा था। जिसके बाद मनिहारी पुलिस वहां पहुंचकर प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों से छुड़ाकर थाना ले आई और उनके परिजनों की सहमति से दोनों का विवाह करा दिया गया। दोनों प्रेमी जोड़े बालिग है।

मुजफ्फरनगर: किसान पंचायत में गरजीं प्रियंका गांधी, प्रधानमंत्री पर लगाया बड़ा आरोप

Previous article

पेट्रोल ,डीज़ल की बढ़ती कीमतों को लेकर सीतारमन का बयान ,केंद्र और राज्य सरकार आपस में करे चर्चा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.