लखनऊः यूपी के 46 जिले हुए कोरोना मुक्त, 24 घंटे में सिर्फ 77 केस

लखनऊः उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर भले ही धीमा पड़ गया हो, लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। प्रदेश में रोजाना जारी होने वाले कोरोना संक्रमित मामलों में लगातार उतार-चढ़ाव बना ही रहता है।

बीते मंगलवार की बात करें तो उस दिन प्रदेश में 59 कोरोना मरीजों की संख्या दर्ज की गई थी, जबकि बुधवार को ये संख्या बढ़कर 90 पहुंच गई। वहीं अगले दिन यानी गुरुवार को ये संख्या घटकर 77 पर आ गई। गुरुवार को प्रदेश में कोरोना एक्टिव केस का ग्राफ 1400 से नीचे पहुंच गया। राज्य सरकार की पहल के चलते बीते 24 घंटे में 46 जिले कोरोना मुक्त हो गए हैं।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 2.53 लाख लोगों के नूमने की जांच की गई। इस दौरान 77 लोग कोरोना से संक्रमित मिले। पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मामलों में लगातार उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है। इस दौरान कोरोना रिकवरी रेट भी कई दिनों से 98.6 प्रतिशत पर टिका हुआ है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में राज्य में 98 लोग कोरोना को मात देकर अस्पताल से अपने घर जा चुके हैं। जिसके बाद एक्टिव केस का ग्राफ 14 सौ से घटकर 1399 तक पहुंच गया है।

प्रयागराज: इलाहाबाद विवि में लाइब्रेरी खोलने के लिए चलाया गया हस्ताक्षर अभियान

Previous article

लखनऊ कमिश्नरेट से 6 दबंग जिला बदर, जानिए इसका कारण

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured