लखनऊ में बीते 24 घंटे में कोरोना से जीरो मौत, 65 लोग हुए स्वस्थ

लखनऊः उत्तर प्रदेश में कोरोना के हालतों में लगातार स्थिति सुधरती नजर आ रही है। रोजाना नए कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या घट रही है। गुरुवार को मिले ताजा आंकड़ों के मुताबिक राज्य में 700 से भी कम संक्रमित नए एक्टिव केस सामने आए, जबकि मरने वालों के संख्या शन्य रही। वहीं अब पूरे राज्य में एक्टिव केस का ग्राफ 12 हजार के करीब तक आ गया है।

प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी लिस्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 82 लोगों की मौत हुई जबकि 642 नए कोरोना मामले सामने आए। वहीं बीते बुधवार को राज्य में 709 नए कोरोना मरीज पाए गए थे। इस हिसाब से अगर देखा जाए तो नए संक्रमितों की एक्टिव रेट भी काफी नीचे गिर रहा है। इतना ही नहीं, राज्य में पिछले 24 घंटे में 1231 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने घर गए हैं। अब पूरे प्रदेश में एक्टिव मामलों का ग्राफ 12,243 तक पहुंच गया है।

सूबे की राजधानी लखनऊ की बात करें तो बीते बुधवार को शहर में 2 लोगों की मौत के साथ 34 नए कोरोना संक्रमित मामले पाए गए थे, जबकि गुरुवार को सामने आए आंकड़ों में नए पॉजिटिव केस की संख्या 37 हो गई, लेकिन अच्छी बात ये रही कि पिछले 24 घंटे में एक भी कोरोना मरीज की जान नहीं गई। वहीं, 65 लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। अब पूरे शहर में सिर्फ 505 एक्टिव मामले बचे हैं।

रुड़की: ट्रक की चपेट में आए युवक की मौके पर मौत, दो बच्चियां गंभीर रूप से घायल

Previous article

हल्द्वानी: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured