featured देश

Coronavirus India Updates: फिर से डरा रहा कोरोना, 24 घंटों में आए 25 हजार से ज्यादा मामले

Coronavirus India Updates

नई दिल्ली, एएनआइ। Coronavirus India Updates: देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस के मामले बढ़ने लगे हैं। बढ़ते मामलों को देखते हुए एक बार फिर से सरकार और देश की चिंता बढ़ गई है।

25 हजार से ज्यादा मामले दर्ज

महाराष्ट्र, केरल समेत देश के कई राज्यों में संक्रमण के मामलों में इजाफा हुआ है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के 25,320 मामले सामने आए हैं। इस दौरान देश में कोरोना संक्रमण से 161 लोगों की मौत हुई है।

महाराष्ट्र, केरल,मध्य प्रदेश में बढ़े मामले

महाराष्ट्र, केरल, मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते कोरोना में उछाल आया है। बीते 24 घंटों में अकेले महाराष्ट्र से करीब 16 हजार नए मामले दर्ज किए गए हैं। बता दें कि यहां पर बढ़ते मामलों को देखते हुए कई जिलों में लॉकडाउन भी लगाया गया है। इसके अलावा कई जगहों पर नाइट कर्फ्यू भी लगाया है। उधर, मध्य प्रदेश, पंजाब में भी कई जगहों पर नाइट कर्फ्यू लगाया गया है।

स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर 1 करोड़ 13 लाख 59 हजार 48 हो गए हैं। हालांकि, इसमें से 1 करोड़ 9 लाख 89 हजार 897 लोग कोरोना से उबर चुके हैं। देश में कोरोना वायरस के सक्रिय मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं। भारत में फिलहाल कोरोना वायरस के एक्टिव केस बढ़कर 2 लाख 10 हजार 544 हो चुके हैं। अब कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 1 लाख 58 हजार 607 हो गया है।

Related posts

अल्मोड़ा जनपद रानीखेत के आर्मी छावनी चौबटिया में भारतीय और अमेरिकी सेनाओं का संयुक्त सैन्य अभ्यास

Rani Naqvi

शहीद चंद्रकांत का पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

Rahul srivastava

पराली जलाने की घटनाओं में आई अप्रत्याशित कमी, चार हजार से अधिक गांव हुए मुक्त

bharatkhabar