January 18, 2022 7:17 am
featured उत्तराखंड

उत्तराखंड में बढ़ते जा रहे कोरोना के मरीज कैसे रूकेंगे मामले?

corona 1 2 उत्तराखंड में बढ़ते जा रहे कोरोना के मरीज कैसे रूकेंगे मामले?

कोरोना का प्रकोप दुनिया के साथ देश पर भी बढ़ता जा रहा है। लेकिन राहत की बात ये है कि, देश में कोरोना के मरीज बहुत तेजी से ठीक हो रहे हैं। जिसे राहत के तौर पर देखा जा रहा है। लेकिन कुछ ऐसे राज्य भी हैं। जिनमें कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा ही हाल देवभूमि उत्तराखंड का भी है।उत्तराखंड में आज को 37 नए मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही अब प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 3161 पार पहुंच गई है। आज 62 मरीज ठीक होकर घर लौटे हैं। अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने इसकी पुष्टि की है।

corona 1 3 उत्तराखंड में बढ़ते जा रहे कोरोना के मरीज कैसे रूकेंगे मामले?
स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, ऊधमसिंह नगर में सबसे ज्यादा 20 मामले सामने आए हैं। वहीं, अल्मोड़ा में तीन, देहरादून में चार, हरिद्वार में पांच, नैनीताल में चार और पौड़ी में एक संक्रमित मरीज सामने आया है।उत्तराखंड में 2586 संक्रमित मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। अभी भी 505 एक्टिव केस हैं। जबकि अब तक 42 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है।

https://www.bharatkhabar.com/dutch-government-to-eliminate-gender-field-from-ids-sputnik-news/
जिसकी वजह से लोगों में कोरोना का डर बढ़ता जा रहा है। और शासन-प्रशासन की तरफ से कोरोना की महामारी को रोकने की भी कोशिश की जा रही है। लेकिन फिर भी मरीज बढ़ते जा रहे हैं।

Related posts

आलिया भट्ट के फोटोशूट ने मचाया धमाल, फैंस ने किए यह कमेंटस

Shailendra Singh

नई पीढ़ी को मानना चाहिए माता-पिता का कहना, ना दें तकलीफ : शिवपाल

shipra saxena

J&K के लोगों को बड़ी राहत, सरकार ने केंद्र शासित प्रदेश के सभी 1.25 करोड़ निवासियों को दिया 5 लाख का मुफ्त बीमा

Shubham Gupta