Breaking News featured यूपी हेल्थ

उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर जारी , 9695 नए मामले,37 की मौत

यूपी में बेहद खतरनाक हो रहा कोरोना, बीते 24 घंटे में सामने आए इतने मामले

लखनऊ:कोरोना का कहर धीरे-धीरे  बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में बीते 24 घंटे में प्रदेश में 9695 मामले सामने आए तो वहीं राजधानी लखनऊ में 2934  कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। बढ़ते हुए मरीजों के साथ एक बार फिर से स्‍‍‍‍‍‍‍वास्‍थ्‍य विभाग की चिंता बढ़ गयी है।

प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण

प्रदेश में कोरोना की स्थिति बेलगाम होती जा रही है। इसी कड़ी में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी देखी जा सकती है। पूरे प्रदेश में बीते 24 घंटे में 9695 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। इन सभी को प्रदेश के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कर इलाज की व्यवस्था की गई है।

इन पांच जिलों में कोरोना संक्रमण सबसे ज्यादा

उत्तर प्रदेश के 5 जिलों में कोरोना का संक्रमण सबसे ज्यादा है, जिसमें टॉप पर राजधानी लखनऊ बनी हुई है। बीते 24 घंटे में यहां पर 2934 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। वहीं, गौतम बुध नगर में 225 , वाराणसी में 845 , कानपुर नगर में 522, प्रयागराज में 1016 नए मामले सामने आए हैं।

जिम्मेदार बोले- नियंत्रित होगा कोरोना संक्रमित का आंकड़ा

लखनऊ में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा होने पर चिकित्साएवंस्वास्थ्य के महानिदेशक डॉ डी एस नेगी  से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि, कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है तो वहीं स्वास्थ विभाग के द्वारा भी संक्रमित मरीजों की संख्या पर लगाम लगाने के लिए तमाम तरह की व्यवस्था की जा रही है। कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा जल्द ही नियंत्रित होगा।

Related posts

पठानकोट हमला : NIA ने दाखिल की रिपोर्ट, मसूद सहित राउफ बना आरोपी

shipra saxena

एचआरडी के सभी मंत्री एक टीम की तरह काम करेंगे : जावड़ेकर

bharatkhabar

26 अप्रैल 2023 का राशिफल, जानें आज का पंचांग, तिथि और राहुकाल

Rahul