September 20, 2021 3:54 am
featured यूपी राज्य

शामली के जिला अस्पताल में आइसुलेट कोरोना वायरस के संदिग्ध ने लगाई फांसी

shamli शामली के जिला अस्पताल में आइसुलेट कोरोना वायरस के संदिग्ध ने लगाई फांसी

शामली। शामली के जिला अस्पताल में भर्ती कस्बा कांधला क्षेत्र के निवासी मरीज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। संदिग्ध कोरोना वायरस के सिम्टम्स के चलते 30 मार्च को जिला अस्पताल में आइसुलेट किया गया था। स्वास्थ्य विभाग ने उसके सेम्पल लेकर जांच के लिए मेरठ मेडिकल कॉलेज भेज दिए थे। इसी बीच गुरुवार को संदिग्ध मरीज ने जिला अस्पताल परिसर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

दरअसल, कस्बा कांधला क्षेत्र निवासी 40 वर्षीय व्यक्ति को आइसुलेट होने के बाद से मानसिक रूप से परेशान था। इसके चलते गुरुवार को संदिग्ध ने क्वॉरेंटाइन वार्ड में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मरीज द्वारा आत्महत्या किए जाने से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना पर जिलाधिकारी जसजीत कौर और पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल सहित आला अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचें, जहां से मरीज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बता दें कि जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि मरीज को कोरोना वायरस के लक्षण होने के चलते भर्ती किया गया था जिसके बाद उसकी जांच करते हुए नमूने मेडिकल परीक्षण के लिए भेजे गए थे। मेडिकल परीक्षण की जांच आने के बाद ही कोरोना वायरस से संबंधित कोई लक्षण की बात कही जा सकती है।

Related posts

कांग्रेस ने नए गवर्नर शक्तिकांत पर उठाए सवाल, कहा- सरकार के इशारों पर होगा काम

Ankit Tripathi

फिर बढ़ सकता है डोकलाम पर विवाद, चीन ने किया सड़क का निर्माण

lucknow bureua

HPCL Engineer Recruitment 2021: हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने निकाली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

Pooja