September 17, 2021 6:58 am
लाइफस्टाइल

कोरोना वायरस: अपने पार्टनर के साथ रोमांस करते समय रखें इन बातों का ध्यान, वरना….

रोमेंस कोरोना वायरस: अपने पार्टनर के साथ रोमांस करते समय रखें इन बातों का ध्यान, वरना….

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस ने हर तरफ कोहराम मचा रखा है। लोगों को 21 दिन के लॉकडाउन के बीच हर कोई अपने घर में बंद है। कई बार घर में रहने के दौरान और संक्रमण के इस वक्त को देखते हुए मन में सवाल उठाता होगा कि ऐसे समय में पति या पत्नी के साथ संबंध बनाना सही है या नहीं। साथ ही मन में एक सवाल और उठता होगा कि कहीं संबंध बनाते समय कोरोना न हो जाए। आपको बताते हैं कि ऐसे समय में संबंध बनाना सही है या नहीं इस बारे में डॉक्टर का क्या कहना है…

बता दें कि  दिल्ली के बीएल कपूर हॉस्पिटल में सेक्स विभाग प्रमुख डॉक्टर आदित्य प्रधान का कहना है कि कोरोना वायरस संक्रमण के चलते जो लोग अभी भी काम करने जा रहे हैं ऐसे लोगों को सेक्स करने से परहेज करना चाहिए। इसके साथ ही अगर आप घर पर भी हैं तो इस बात का ध्यान जरूर रखें कि आपके पार्टनर में कोरोना के लक्षण तो नहीं है। क्योंकि ये एक दूसरे से फैलने वाली बिमारी है और ऐसे आपको अपने पार्टनर पर जरा भी शक है तो उससे सेक्स करने से बचें।

इटली, फ्रांस और स्पेन में भी एडवायजरी

जानकारों का कहना है कि इटली, फ्रांस और स्पेन सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए कई दिशा-निर्देश जारी किए हैं। लोगों को सलाह दी गई है कि संक्रमण की इस घड़ी में एक-दूसरे से दूरी बनाए रखें। साथ ही मेल-मुलाकात के लिए भी हाथ मिलाने, गले मिलने या किस करने से मना किया जा रहा है।

Related posts

नहीं चाहते हैं वैवाहिक रिश्तों में दरार तो अपनाएं ये खास टिप्स

piyush shukla

जूतों को जल्द खराब होने से बचाने के लिए फालो करें ये टिप्स…

Anuradha Singh

कपूर के इस्तेमाल से खिलेगा चेहरा और घने बनेंगे बाल

kumari ashu