September 22, 2021 8:13 am
featured देश

कोरोना वायरस ने सहारनपुर को अपनी रडार पर, लखनऊ में सहारनपुर के 12 लोगों में कोरोना की पुष्टि

कोरोना 1 कोरोना वायरस ने सहारनपुर को अपनी रडार पर, लखनऊ में सहारनपुर के 12 लोगों में कोरोना की पुष्टि

सहारनपुर। कोरोना वायरस ने सहारनपुर को अपनी रडार पर लिया है। लखनऊ में सहारनपुर के 12 लोगों में कोरोना की पुष्टि होने के बाद लखनऊ से लेकर सहारनपुर तक खलबली मच गई है। सभी सहारनपुर के देहात क्षेत्र के रहने वाले हैं। साथ ही दिल्ली की जमात से ही लखनऊ पहुंचे थे। जिससे जिले में कोरोना का खतरा और भी अधिक बढ़ गया है।

बता दें कि सहारनपुर से 12 लोग जमात में दिल्ली गए थे। वहां पर रूकने के बाद सभी लखनऊ चले गए। देहात कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले इन सभी को संदिग्ध हालत में लखनऊ के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया था। जहां पर उनकी कोरोना की जांच हुई तो सभी में कोरोना की पुष्टि हो गई। एक साथ सहारनपुर के 12 लोगों में कोरोना की पुष्टि होने के बाद लखनऊ से लेकर सहारनपुर तक खलबली मच गई। जो लोग लखनऊ में पोजिटिव मिले हैं वह सब देहात क्षेत्र के रहने वाले हैं। यही कारण है कि कोरोना वायरस ने अब सहारनपुर को पूरी तरह से अपनी रडार पर ले लिया है। शहर से लेकर गांव देहात तक कोरोना वायरस का खतरा बढ़ गया है।

साथ ही पुलिस व प्रशासनिक अफसरों ने भी इसे गंभीरता से लिया है। जिस कारण पुलिस ने सभी 12 लोगों की कुंडली खंगालनी शुरू कर दी है। पुलिस अफसरों के मुताबिक, जो लोग लखनऊ में भर्ती हैं उनके परिजनों को भी कोरनटाइन किया जा रहा है। साथ यह जांच की जा रही है कि कौन-कौन लोग उनके संपर्क में रहे हैं।

वर्जन

वहीं लखनऊ में पुलिस 12 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। जो सहारनपुर जिले केरहने वाले हैं। इन सभी के परिजनों और उनके संपर्क में आए लोगों की भी जांच की जाएगी। साथ ही लोगों से भी आह्वान किया गया है कि लॉकडाउन का पालन करें, खतरे को देखते हुए अपने घरों में ही रहें। -उपेंद्र कुमार अग्रवाल, डीआईजी।

Related posts

Tokyo Olympic 2020: भारतीय महिला हॉकी टीम सेमीफाइनल में हारी, ब्रॉन्ज मेडल की उम्मीद

pratiyush chaubey

एमसीडी चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की 140 उम्मीदवारों की लिस्ट

Anuradha Singh

चक्रवात यास का तांडव, ओडिशा में तट से टकराया, लैंडफॉल शुरू, बंगाल में भारी बारिश

Saurabh