कोरोना वैक्‍सीन पूर्णतया सुरक्षित
कोरोना वैक्‍सीन पूर्णतया सुरक्षित

लखनऊ। भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के प्रदेश अध्‍यक्ष कुंवर बा‍सित अली ने खास कर मुस्लिम समुदाय के लोगों को वैक्सीन लेने की अपील करते हुए कहा कि कोरोना वैक्‍सीन पूर्णतया सुरक्षित है। इसको लेकर किसी के भी मन में गलतफहमी नहीं होनी चाहिए। यह हमारे स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए हैं । हम स्वस्थ होंगे तो हमारा राष्ट्र स्वस्थ होगा ।

उन्‍होंने कहा कि कोरोना का मजहब से कोई ताल्लुक नहीं हैं। हम सब भारतवासी हैं और एकजुट होकर इस महामारी का मुकाबला करेंगे । इस देश की तरक्की में मुसलामानों का एक अहम रोल रहा हैं और आगे भी रहेगा।

उन्‍होंने कहा कि सरकार ने कोरोना काल के लिए जो गाइडलाइन्स दी हैं उसका पालन करें और वैक्सीन लगवाएं तभी हम कोरोना को पराजित कर सकते हैं । मोहम्मद साहब के ज़माने में जब ऐसी महामारी आई थी तो इसी प्रकार के नियमों का पालन करने की हिदायत दी गयी थी। उन्होंने कहा की इस्लाम में भी सेवा को महत्व दिया गया हैं । इसी सेवा की भावना से प्रेरित होकर हमारे अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के साथी कार्यकर्ता कार्य कर रहे हैं ।

हम सब पहले हिन्दुस्तानी हैं बाद में मुस्लिम
कुंवर बासित अली ने कहा कि हम सब पहले हिन्दुस्तानी हैं बाद में मुस्लिम, ईसाई या अन्‍य हैं । इस समय एकता को प्रद‍र्शित करने का समय है और एकजुट होकर इस कोरोना महामारी को पराजित करना है। किसी भी प्रकार के दुष्प्रचार और बहकावे में हमें नहीं आना चाहिए । इसके बारे में जो भी शंकाएं, गलतफहमियां और भ्रम हैं उसे मन से निकल दें।

अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि सभी लोग जानते हैं कि यह कोरोना वायरस चीन के वुहान से सारे दुनिया में फैला। कोरोना की पहली और दूसरी लहर को परास्‍त करने में हम सफल रहे हैं अगर तीसरी लहर आती भी है तो उसे भी हम लोग परास्‍त करेंगें ।

कुंवर बासित अली ने समाज से अपील की है कि कोरोना के बारे में और वैक्सीन के बारे में भ्रांतियां फ़ैलाने वालों से सावधान रहे और सरकार के नियमों का पालन करते हुए वैक्‍सीन लगवायें। उन्‍होंने बताया कि भाजपा इसके लिए लोगों को जागरूक भी कर रही है और मुस्लिम बस्तियों में कैंप भी लगवा रही है।

लखनऊ: कल्याण सिंह का हाल जानने SGPGI पहुंची यूपी की राज्यपाल

Previous article

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बकरीद की बधाई दी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured