September 22, 2021 11:29 pm
featured मध्यप्रदेश

एमपी के इंदौर में पुलिस पर पत्थरबाजी करने वाला कोरोना पॉजिटिव मरीज जबलपुर के आईसोलेशन वार्ड से फरार

Bharat Khabar | उत्तर प्रदेश | कोरोना वायरस | Special News in Hindi | Latest and Breaking News for Uttarakhand and Chhattisgarh

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में सरकारी अमले पर पत्थरबाजी करने वाला पॉजिटिव मरीज जबलपुर के चिकित्सा महाविद्यालय के आईसोलेशन वार्ड से फरार हो गया है। उस पर प्रशासन ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पत्थरबाज कोरोना पॉजिटिव मरीज को रविवार को मेडिकल कलेज के अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से सुपर स्पेशलिस्ट हास्पिटल ले जाने की तैयारी चल रही थी, उसी दौरान चकमा देकर वह भाग निकला। कोरोना पॉजिटिव के फरार होते ही पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। सभी नाके, चेक पोस्ट को अलर्ट किया गया है और वाहनों की तलाशी ली जा रही है।

 ज्ञात हो कि इंदौर में पिछले दिनों सरकारी अमले पर पत्थरबाजी की गई थी। इस मामले में चार आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की गई थी। उन्हीं में से एक आरोपी को जबलपुर भेजा गया था। उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई और उसे चिकित्सा महाविद्यालय के आईसोलेशन वार्ड में रखा गया। 

https://www.bharatkhabar.com/41-year-old-police-inspection-broke-due-to-this-epidemic-in-indore/

कलेक्टर भरत यादव ने एनएसए के आरोपी और कोरोना पॉजिटिव के फरार होने के बाद तलाशी तेज करने के निर्देश दिए हैं और लोगों से सहयोग की अपील की है। पुलिस ने आरोपी पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। तलाशी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

Related posts

हैदराबाद टेस्टः एकमात्र टेस्ट मैच मे भारत ने बांग्लादेश को 208 रनों से हराया

Rahul srivastava

विधानसभा के बाद अब विधान परिषद में भी बढ़ेगी भाजपा की ताकत

Aditya Mishra

अयोध्या तीर्थ विकास परिषद के गठन को लेकर योगी सरकार हुई गंभीर

lucknow bureua