Breaking News featured उत्तराखंड

हरीश रावत की बिगड़ी तबीयत, सीएम तीरथ ने की अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना

harish tirath हरीश रावत की बिगड़ी तबीयत, सीएम तीरथ ने की अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना
देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। एयर एम्बुलेंस से हरीश रावत को दिल्ली एम्स के ले जाया गया है।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अधिकारियों को एयर एम्बुलेंस उपलब्ध कराने के निर्देश दिए थे। स्थानिक आयुक्त को दिल्ली एम्स प्रबंधन और चिकित्सकों से समन्वय के निर्देश भी दिए गए हैं।
हरीश रावत को दिल्ली एम्स भेजा
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। हरीश रावत जी को चिकित्सकों द्वारा दिल्ली एम्स के लिये रैफर किये जाने पर मुख्यमंत्री  तीरथ सिंह रावत ने अधिकारियों को एयर एम्बुलेंस उपलब्ध कराने के निर्देश दिये ताकि हरीश रावत जी दिल्ली एम्स में उपचार हेतु जा सकें।
सीएम तीरथ ने की प्रार्थना
मुख्यमंत्री ने दिल्ली स्थित राज्य के स्थानिक आयुक्त को दिल्ली में एम्स प्रबंधन और चिकित्सकों से समन्वय कर सभी जरूरी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिये। मुख्यमंत्री ने कहा कि ईश्वर से उनकी यही प्रार्थना है कि हरीश रावत जी शीघ्र स्वस्थ होकर सार्वजनिक जीवन में अपना योगदान दे सकें।
हरीश रावत को हुआ है कोरोना
बता दें  कि कोरोना संक्रमित उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की तबीयत और बिगड़ गई है। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत पत्नी और बेटी समेत बुधवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। बताया गया कि हरीश रावत का बुखार कम नहीं हो रहा है। इस वजह से उन्हें दिल्ली एम्स रेफर किया गया है। हरीश रावत को एयरलिफ्ट कर दिल्ली एम्स ले जाया गया है।

Related posts

ड्राई-डे पर नोएडा के इस होटल में परोसी जा रही थी अवैध शराब, 50 पव्वे के साथ आरोपी गिरफ्तार

Shailendra Singh

मुजफ्फरनगर में बारिश का कहर, मकान ढहने से मासूम समेत तीन की मौत

Shailendra Singh

भाजपा में घमासान:रिश्तों के बीच ‘खड़ी दीवार’ की कहानी तो बयां नहीं कर रही बदली हुई ‘वॉल पिक्चर’, पार्टी में खामोशी, विपक्षी कस रहे तंज 

sushil kumar