January 27, 2022 1:37 am
featured दुनिया

चीन से गायब हुआ कोरोना, चीन ने दुनिया की अर्थव्यवस्था तोड़ने की ऐसे रची साजिश..

corona 2 चीन से गायब हुआ कोरोना, चीन ने दुनिया की अर्थव्यवस्था तोड़ने की ऐसे रची साजिश..

चीने के वुहान शहर से निकले कोरोना ने दुनियभर की नींद हराम की हुई है। ऐसे में खबर आ रही है कि, चीन से कोरोना गायब हो गया है। ऐसे में सवालउठ रहा है कि, अगर चीन के दावों में इतनी ही सच्चाई है तो दुनिया भर में मौत का तांडव कर रहा कोरोना कैसे शांत हो सकता है?

uttrakhand corona चीन से गायब हुआ कोरोना, चीन ने दुनिया की अर्थव्यवस्था तोड़ने की ऐसे रची साजिश..
चीन के सभी क्षेत्रों में कोरोना के मामलों में काफी कमी दर्ज की गई है। चीन द्वारा संचालित डेली रिपोर्ट में कहा गया है कि सभी क्षेत्रों में कोरोना का खतरा कम है। इससे पहले खबर आई थी कि कोरोना का उपकेंद्र रहे वुहान और हुबेई प्रांत में कोरोना का संक्रमण लगभग खत्म हो चुका है।

चीन के स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से ये बड़ा दावा किया गया है कि,देश में कोई घरेलू संचालित मामला दर्ज नहीं किया गया है सिर्फ दो लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि की गई है जिनकी ट्रैवल हिस्ट्री रही है।

आयोग ने बताया कि हुबई और इसके राजधानी वुहान में पिछले 33 दिनों में कोरोना का एक भी मामला दर्ज नहीं किया गया है। जिसका मतलब ये है कि, चीन में कोरोना का प्रकोप धीरे-धीरे कम होता जा रहा है।

अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ ने हाल में दावा किया था कि कोरोना वायरस की उत्पत्ति चीन के वुहान स्थित लैब से होने के उनके पास पुख्ता सबूत है। चीन के खिलाफ मुखर रहे पोम्पियो ने हालांकि यह नहीं बताया कि क्या चीन ने इस वायरस को जान बुझकर फैलाया है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप चीन पर कोरोना वायरस को लेकर सबसे ज्यादा आक्रामक रहे हैं,और लगातार चीन को धमका रहे हैं।

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि, कोरोना को फैलाने के पीछे चीन का मकसद आर्थिक रूप से बड़े देशों को तबाह करना है। शायद वो उसमें कामयाब हो भी गया है।

https://www.bharatkhabar.com/knowing-what-is-done-to-the-corpses-of-those-who-die-from-the-corona-will-blow-your-senses/
क्योंकि जिस तरह दुनिया के सबसे ताकतवर देश कोरोना के आगे झूक गये हैं। उसे देखकर उनकी हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है। तो वहीं चीन कोरोना मुक्त होने का दावा कर रहा है।

Related posts

सीमा पार पीएम मोदी को देख चीन को लगी मिर्च दिया बड़ा बयान..

Mamta Gautam

इंडिया V/s न्यूजीलैंड: 1st Test Match की पहली पारी हुई समाप्त, भारत ने बनाए 345 रन

Neetu Rajbhar

विवेक हत्याकांड: SIT ने सौपी जांच, पुलिसवालों को बताया हत्या का जिम्मेदार

Ankit Tripathi