January 27, 2022 10:30 am
featured यूपी

वाराणसी में मिला विश्‍व का पहला अनोखा कोरोना केस, विशेषज्ञ भी हुए हैरान

वाराणसी में मिला विश्‍व का पहला अनोखा कोरोना केस, विशेषज्ञ भी हुए हैरान

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में कोरोना संक्रमण का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर सारे डॉक्टर्स भी हैरान हैं। कोरोना निगेटिव गर्भवती महिला ने कोरोना संक्रमित बच्चे को जन्म दिया। नवजात के कोरोना संक्रमित होने पर सब डॉक्टर भी हैरत में पड़ गए। अभी नवजात बच्चे और उसकी मां अलग-अलग रखा गया है और दोनों पूरी तरह से स्वस्थ है।

यह विश्व पहला मामला है

वाराणसी में कोरोना निगेटिव गर्भवती महिला ने कोरोना पॉजिटिव बच्चे को जन्म दिया। 25 मई को जब मां की कोरोना जांच की गई तब मां की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। डिलवरी के बाद बच्चे की कोरोना जांच पॉजिटिव आने पर डॉक्टर भी हैरान थे। डॉक्टर्स का कहना है कि शायद विश्व का पहला मामला होगा। हम इस मामले की जानकरी अन्य जगह से भी जुटा रहे है।

दोबारा जांच कराएंगे डॉक्टर्स

देश और दुनिया से कोरोना संक्रमित बच्चों के पैदा करने के तो बहुत मामले सामने आए। लेकिन बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में कोरोना निगेटिव मां के द्वारा पॉजिटिव बच्चे को जन्म देने का पहला मामला देखने मिला है। जन्म के बाद से मां और बच्चा दोनों स्वस्थ है और दोनों को अलग-अलग रखा गया है। इस दुर्लभतम केस से हैरान डॉक्टर्स इस मामले की दोबारा जांच भी कराएंगे।

Related posts

कश्मीर समस्या का समाधान सिर्फ राजनीतिक रूप से संभव : उमर

bharatkhabar

राजस्थान के सियासी संग्राम में आया नया ट्विस्ट, क्या राहुल के आगे झुक गये पायलट..

Rozy Ali

वटाली से पूछताछ कर रही है NIA, छापेमारी जारी

Pradeep sharma