featured देश

देश में कोरोना का कहर जारी, कुल मामले हुए 7 लाख के पार

मुंबई कोरोना देश में कोरोना का कहर जारी, कुल मामले हुए 7 लाख के पार

देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार को 24,248 नए मामले सामने आने के बाद देश में कुल मामले सोमवार को सात लाख के पार पहुंच गए।

नई दिल्ली।  देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार को 24,248 नए मामले सामने आने के बाद देश में कुल मामले सोमवार को सात लाख के पार पहुंच गए। वहीं 425 और संक्रमित लोगों की मौत के बाद देश में इससे मरने वालों की संख्या 19,693 हो गई है।

वहीं केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार सोमवार को लगातार चौथे दिन देश में कोरोना संक्रमण के 20,000 से अधिक मामले सामने आए। वैश्विक महामारी से सबसे अधिक प्रभावित देशों की सूची में भारत रविवार को रूस को पीछे छोड़ तीसरे स्थान पर पहुंच गया था। इस सूची में अमेरिका पहले और ब्राजील दूसरे स्थान पर है। .

https://www.bharatkhabar.com/know-when-universitys-examinations-will-be-halted/

बता दें कि न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिला प्रशासन ने सोमवार को एक निजी अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सों को तीन दिन के अंदर काम पर लौटने को कहा और चेतावनी दी कि ऐसा करने में विफल रहने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

वहीं झारखंड में 39 नए COVID-19 मामले दर्ज़ किए गए। कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 2,854 और धनबाद में एक मरीज के मौत के साथ ही राज्य में मरने वालों की संख्या 20 हो गई है। इसके अलावा महाराष्ट्र और तमिलनाडु में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

 

Related posts

तीन तलाक के खिलाफ मुकदमा दायर करने वाली सायरा बोली, सरकार बनाए सख्त कानून

Breaking News

मनमोहन सिंह आज जारी करेंगे पंजाब का चुनावी घोषणा पत्र

shipra saxena

पीएम मोदी ने वैक्सीन की ली दूसरी डोज, बोले- योग्य हैं तो आप भी लगवाएं

Saurabh