featured यूपी

UP UNLOCK: उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल ने कहा- कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से करें पालन

UP UNLOCK: कोविड-19 प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करें सभी व्यापारी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश बुधवार से आंशिक कोरोना कर्फ्यू से मुक्‍त हो जाएगा। इसके लिए दिशा-निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं। राजधानी में भी करीब दो महीने बाद कल से बाज़ार खुलेंगे। इस आदेश के बाद व्यापारियों ने राहत की सांस ली है।

लखनऊ के व्यापारी संगठनों ने इसका स्वागत किया है। साथ ही सभी व्यापारियों से आग्रह किया है कि कर्फ्यू हटने के बाद भी कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करें।

कोविड-19 प्रोटोकॉल के पालन का आग्रह 

उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल ने सभी व्यापारियों से कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की है। अध्यक्ष संजय गुप्ता ने कहा है कि कल से बाजारें खुल रही हैं, ऐसे में भीड़ एकत्रित न हो, आपाधापी ना मचे, सभी मास्क पहनें, दुकानों पर सैनिटाइजर की व्यवस्था हो आदि जैसी चीज़ों का ध्यान रखना है। उन्होंने कहा है कि कोविड का संक्रमण न बढ़ने पाए, इसको ध्यान में रखते हुए ही व्यापार करना है।

लॉकडाउन खत्म हुआ है करोना नहीं

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने टीम-9 की बैठक में कहा है कि स्थिति सामान्य हो रही है, इसलिए बुधवार से सभी जिलों में कोरोना कर्फ्यू में छूट दी जा रही है। ऐसे में प्रदेशवासियों की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। उन्होंने कहा है कि हमें यह समझना होगा कि वायरस कमजोर हुआ है, खत्म नहीं। संक्रमण कम हुआ है, पर जरा सी लापरवाही संक्रमण को फिर बढ़ा सकती है, इसलिए जरूरी है कि सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें।

Related posts

राकेश टिकैत ने की मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी की मांग, कहा- पैसे से नहीं होगा समझौता, मंत्री का बेटा नेपाल भाग सकता है।

Saurabh

आंवला के युवा मोर्चा जिला अध्‍यक्ष की जिम्‍मेदारी देकर भाजपा ने राजू को बनाया जेंटलमैन, बोले- पार्टी को ज्‍यादा से ज्‍यादा सीटें जिताना ही मेरा मकसद

Shailendra Singh

जानिए कौन है मादी शर्मा जिसने किया था यूरोपियन यूनियन के सांसदों को आमंत्रित

Rani Naqvi