September 28, 2022 10:24 pm
featured यूपी

वाराणसीः अफगानिस्तान में फंसे भारतीयों पर बोले राजभर, कहा- वहां लात खाने क्यों गए?

वाराणसीः अफगानिस्तान में फंसे भारतीयों पर बोले राजभर, कहा- वहां लात खाने क्यों गए?

वाराणसीः अक्सर विवादित बयान देकर सुर्खियों में रहने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने वाराणसी में एक संवेदनहीन बयान देकर चर्चा में फिर से आ गए हैं। इस बार उन्होंने अफगानिस्तान पर बयान दिया है। वहां के हालातों पर चर्चा करते हुए उन्होंने अफगानिस्तान में फंसे भारतीयों को लेकर विवादित बयान दे डाला है। उन्होंने कहा कि वो वहां लात खाने क्यों चले गए।

बता दें कि अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जा होने के बाद वहां बड़ी संख्या में भारतीय फंस गए हैं। ऐसे में केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार उनके परिजनों को लगातार मदद का आश्वासन दे रही है। लेकिन ओपी राजभर का ये बयान निश्चित तौर से उनके परिजनों के घावों पर नमक लगाने का काम कर रहा है।

वाराणसी में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे ओपी राजभर ने मीडिया से बात करते हुए अफगानिस्तान के हालात पर किए गए एक प्रशन का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जो भारतीय दूसरे देशों में गए हैं उनकी ये सबसे बड़ी गलती है। बता दें कि पत्रकारों ने अफगानिस्तान के हालात पर केंद्र सरकार के रुख वहां तालिबानी हिंसा से प्रभावित लोगों के वीडियो पर सवाल किया।

राजभर ने कहा कि वो लोग अब काहे वीडियो डाल रहे हैं, जो भारतीय है वो क्यों वहां लात खाने चले गए। राजभर यहीं नहीं रुकें, उन्होंने ये तक कह दिया कि लोग पैदा यहां होते हैं, शिक्षा यहां लेते हैं और यहां से लूट के बाहर देश में चले जाते हैं।

बता दें कि भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाने के बाद राजभर लगातार भाजपा के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर के योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने के फैसले पर भी उन्होंने कहा था खि अमिताभ ठाकुर को सुभासपा से चुनाव लड़ने का प्रस्ताव और पूरा समर्थन देगी।

Related posts

मार्केट में कितने की और कब आएगी कोरोना वैक्सीन? जानें सीरम इंस्टीट्यूट का क्या कहना

Shagun Kochhar

जामिया यूनिवर्सिटी इलाके में सीएए के विरोध प्रदर्शन के दौरान एक शख्स ने की फायरिंग, छात्र घायल

Rani Naqvi

दिल बेचारा की एक्ट्रेस को था थायराइड कैंसर, जानिए कैसे लेते है ये जान..

Rozy Ali