September 29, 2022 12:58 am
Breaking News यूपी

चुनाव लड़ने के ऐलान मात्र से ही डर गए योगी आदित्यनाथ: अमिताभ ठाकुर

चुनाव लड़ने के ऐलान मात्र से ही डर गए योगी आदित्यनाथ: अमिताभ ठाकुर

लखनऊ: पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर शनिवार को गोरखपुर जाने वाले थे। गोरखपुर में वे संवाद करते और चुनाव प्रचार के लिए सेना तैयार करते लेकिन उससे पहले ही उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया गया। दरअसल, शनिवार सुबह करीब 7 बजे महिला पुलिस कर्मी ने अमिताभ ठाकुर को नोटिस देकर कहा कि आप गोरखपुर नहीं जा सकते।

पूर्व आईपीएस का कहना है कि मुझसे कहा गया कि गोरखपुर में मुझे लेकर आक्रोश है। उन्होंने कहा, ‘जब मैंने पूछा की आक्रोश की वजह क्या है और अगर ऐसा है तो मेरी सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त किया जाए।’

मेरे चुनाव लड़ने के ऐलान मात्र से ही डर गए योगीजी!

वहीं भारतखबर.कॉम से विशेष बातचीत में पूर्व आईपीएस ने कहा कि ऐसा लग रहा कि योगी जी मुझसे डर गए हैं। उन्होंने कहा कि मुझे ये लिख कर दिया गया कि महिलाओं के वर्ग विशेष में मुझे लेकर आक्रोश है। हालांकि, ये असंवैधानिक बात है लेकिन मैं कानून का पालन करता हूं इसलिए मैं नहीं गया। लेकिन ये बात तो तय है कि योगीजी जो खुद को शेरदिल कहते हैं लग रहा मुझसे डर गए, मैं तो अभी अकेला हूं, मेरा पहला संवाद है, मैं तो सेना तैयार करने जा रहा था।

मैं गोरखपुर जाऊंगा जरूर: अमिताभ ठाकुर

वहीं अमिताभ ठाकुर ने कहा है कि आज भले ही मैं गोरखपुर नहीं जा सका लेकिन मैं गोरखपुर जाऊंगा जरूर। उन्होंने कहा, चूंकि मैंने चुनाव लड़ने का ऐलान किया और इसके लिए मुझे वहां जाना पड़ेगा, संवाद करना पड़ेगा, रहना भी पड़ेगा और मैं इसके लिए तैयार हूं।

Related posts

अनिल बैजल बने दिल्ली के 21वें उपराज्यपाल

Rahul srivastava

लखनऊ में बढ़ा ब्‍लैक फंगस का खतरा! केजीएमयू में चार मरीजों की मौत

Shailendra Singh

मेरठ में बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटा डाकघर

bharatkhabar