September 28, 2022 9:24 pm
बिहार

जहरीली शराब मामले में 25 पुलिसकर्मी निलंबित

liquor 1 जहरीली शराब मामले में 25 पुलिसकर्मी निलंबित

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 16 लोगों की मौत के बाद 25 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है। गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक रविरंजन कुमार ने शुक्रवार को बताया कि कर्तव्यहीनता के आरोप में नगर थाना के प्रभारी बीपी आलोक सहित थाने के 25 पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

बता दें, गोपालगंज में संदिग्ध परिस्थिति में 16 लोगों की मौत के बाद जिला और पुलिस प्रशासन द्वारा नगर थाना क्षेत्र के खजूरबानी गांव में छापेमारी कर एक खेत से जमीन के अंदर बड़ी मात्रा में छिपाकर रखी गई शराब बरामद की गई थी।

liquor

इस मामले में नगर थाना प्रभारी बीपी आलोक के बयान के आधार पर नगर थाना में एफआईआर दर्ज की गई है जिसमें 14 लोगों को नामजद आरोपी बताया गया है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इनमें छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि अन्य लोगों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

इसके साथ ही गोपालगंज के जिलाधिकारी राहुल कुमार ने भी शुक्रवार को बताया कि परिस्थिति जन्य साक्ष्य, परिजनों के बयान, प्रारंभिक जांच की रिपोर्ट के आधार पर कहा जा रहा है कि गोपालगंज में 16 लोगों की मौत शराब या शराब जैसा जहरीला पेय पदार्थ पीने से हुई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि 16 अगस्त की सुबह नगर थाना क्षेत्र के खजूरबानी इलाके की एक अवैध शराब भट्ठी से कई लोगों ने शराब पी थी और दोपहर के बाद सभी की हालत बिगड़ने लगी थी।

Related posts

प्रियंका को यूपीएससी द्वारा सीडीएस परीक्षा महिला कैडर में चौथा स्थान

Samar Khan

ढाई करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का शिलान्यास

Anuradha Singh

मां की आंखों के सामने बेटी की इज्जत हुई तार-तार: पटना

Arun Prakash