January 27, 2022 2:09 am
featured देश यूपी राज्य

UP: CBI दफ्तर पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

नई दिल्ली : कांग्रेस आज देशभर में सीबीआई के कार्यालयों को घेरकर सीबीआई विवाद के मामले में अपना विरोध दर्ज करा रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में दिल्ली सहित देश के अलग-अलग हिस्सों में कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है। वहीं लखनऊ में सीबीआई दफ्तर पर पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हंगामा हो गया।

परकपहरक UP: CBI दफ्तर पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ भिंड़त

इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ भिंड़त भी हो गई। जिसके चलते पुलिस ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां चलाईं। इस पर यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि देश को बांटने की कोशिश हो रही है। उन्होंने कहा कि 18 घंटे काम करने वाले ने देश को लूट लिया है।

दो अधिकारियों का एक दूसरे पर आरोप

आपको बता दें कि जांच एजेंसी सीबीआई में आज अपने दो शीर्षतम अफसरों डायरेक्टर आलोक वर्मा और स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना के संभवत: आपसी विवाद की वजह से सुर्खियों में है। दोनो ही अधिकारी एक दूसरे के ऊपर घूस लेने का आरोप लगा रहे हैं।

रिटायर्ड जज एके पटनायक की निगरानी में होगी जांच

जिसके चलते मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुनाते हुए कहा है कि सीवीसी आयोग इस मामले की दो हफ्ते के अंदर पूरी करे। ये जांच सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज एके पटनायक की निगरानी में होगी.

वहीं इस मामले को लेकर विपक्ष बीजेपी सरकार पर हमलावर हो गया है। इसी कड़ी में राज बब्बर की अगुवाई में 26 अक्टूबर को कांग्रेस कार्यकर्ता मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ भिंड़त हो गई।

Related posts

पीड़ितों के लिये भाजपा का बना जन सहयोग केन्द्र महीनों से ठप

Rani Naqvi

कश्मीर में  मंदिरो  में शुरू हुआ निर्माण कार्य,जल्द बहुरेंगे घाटी के मंदिरों की दशा , 

Rozy Ali

मौलाना यासूब अब्बास बोले- जनसंख्या नियंत्रण करना जरूरी लेकिन मज़हब को टारगेट करना…

Shailendra Singh