September 24, 2021 10:37 pm
featured यूपी

यूपी में कुछ भी ठीक नहीं है: कांग्रेस

यूपी में कुछ भी ठीक नहीं है: कांग्रेस

लखनऊ: कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने उत्तर प्रदेश की जनता की तरफ से सरकार से एक बड़ा सवाल किया है। उन्होंने पूछा है कि आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच जारी रस्साकशी का कारण क्या है? साथ ही उन्होंने यह भी सवाल किया है अमित शाह और योगी आदित्यनाथ के बीच जारी तनातनी किस वजह से है?

न्यूज़ चैनल पर भड़कीं कांग्रेस नेता

न्यूज़ चैनल्स पर निशाना साधते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि कायदे से तो ये सवाल न्यूज़ चैनल और पत्रकारों को पूछना चाहिए लेकिन वे ऐसा नहीं कर रहे हैं। इसलिए ये सवाल उत्तर प्रदेश की जनता की तरफ से मैं खुद पूछ रही हूं। उन्होंने कहा है कि यूपी में देश की 1/6 आबादी रहती है और इसका प्रभाव पूरे देश पर पड़ता है। उन्होंने कहा कि, ‘मैं जानना चाहती हूं की तीन बार दिल्ली का ऑफर ठुकराने के बाद जब योगी दिल्ली गए तो घंटों उनकी मुलाकात अमित शाह से चली, पीएम से मुलाकात हुई। चैनल आपको बताएंगे की ये चुनावी रणनीति बनाई जा रही है।’

यूपी में कुछ भी ठीक नहीं है

कांग्रेस प्रवक्ता का कहना है कि उत्तर प्रदेश में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। उन्होंने कहा है कि पहली दिक्कत ये है की प्रधानमंत्री मोदी के दूत (ए.के. शर्मा) से योगी आदित्यनाथ पहले तो मिले नहीं, हालांकि बाद में ये मुलाकात जरुर हुई, लेकिन जब ए.के. शर्मा कोरोना का प्रबंधन देखने लगे तो योगी आदित्यनाथ रुष्ट हो गए। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि पीएम मोदी का चहरा, सरकारी विज्ञापनों से लगबग डेढ़ महीने गायब रहा, ट्वीटर पर उनकी तस्वीर अभी भी गायब है।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री टीम 11 और टीम 9 से गायब क्यों?

वहीं सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि कोविड प्रबंधन के लिए मुख्यमंत्री द्वारा बनाई गई टीम 11 और टीम 9 से दोनों उपमुख्यमंत्री गायब क्यों हैं। कई मंत्री और विधायक लगातार सरकार की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाते आ रहे हैं, कुछ ने तो यहां तक कह दिया है कि अगर हम ज्यादा बोलेंगे तो हम पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो जायेगा। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा है कि जिस तरह भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस के परिवार पर सवाल उठाती है उसी तरह आज भाजपा के परिवार पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

Related posts

सात देशों के भारतीय उच्चायुक्तों और राजदूतों ने की सीएम नीतीश से शिष्टाचार मुलाकात

Ankit Tripathi

लूट-मारपीट के आरोप में पुलिस की हिरासत में हार्दिक पटेल

Pradeep sharma

शिवराज सरकार कराएगी सर्वे, जानेगी किसानों की मन की बात

lucknow bureua