September 28, 2022 11:59 pm
Breaking News featured यूपी

योगी सरकार सिर्फ भ्रष्टाचार करने आई है: सचिन रावत  

योगी सरकार सिर्फ भ्रष्टाचार करने आई है: सचिन रावत  

लखनऊ: कांग्रेस ने योगी सरकार पर एक बार फिर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता सचिन रावत ने कहा है कि ये सरकार सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार करने के लिए ही सत्ता में आई है। कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाया है कि इस सरकार में गोवंश के नाम पर भी भ्रष्टाचार किया है।

कांग्रेस प्रवक्ता सचिन रावत ने कहा, ‘भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र में गोवंश की व्यवस्था, गोवंश का आश्रय और गोवंश के भरण पोषण के लिए बजट निर्धारित किया गया था। लेकिन साढ़े चार सालों में जिस तरह से छुट्टा गोवंश राजधानी की सड़कों और प्रदेश के हर जिलों की सड़कों पर घूम रहे हैं और उनके आश्रय के स्थानों पर लगातार उनकी मृत्यु हो रही है। क्योंकि उनको भरण-पोषण के लिए सरकार ने जो चारे का प्रबंधन किया था वो नहीं मिल पा रहा है। आज एक बार फिर सरकार ने 50 करोड़ की स्वीकृति दी है। केवल कागजी है ये, भाजपा सरकार में मंत्री और अधिकारियों की मिलीभगत से इसमें भ्रष्टाचार होगा।’

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा है कि ये सरकार सिर्फ भ्रष्टाचार करने आई है। भाजपा सरकार ने गोवंश के नाम भ्रष्टाचार किया, राम मंदिर के नाम पर चंदे में भ्रष्टाचार किया। उत्तर प्रदेश की जनता इनको जान चुकी है और आने वाले चुनावों में जनता इस सरकार को बदल देगी।

Related posts

बसपा सुप्रीमो मायावती अपने जन्मदिन पर कर सकती हैं सपा-बसपा गठबंधन का एलान

Rani Naqvi

अमेठी के मतदाता बोले, ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’!

kumari ashu

11वें दिन फिल्म संजू के कलेक्शन ने खोले 300करोड़ के क्लब के दरवाजे, बनाएं नए रिकॉर्ड

mohini kushwaha