September 24, 2021 1:01 pm
featured यूपी

हर एक कांग्रेसी में राहुल गांधी हैं, हमें ट्विटर की जरूरत नहीं: सचिन रावत

हर एक कांग्रेसी में राहुल गांधी हैं, हमें ट्विटर की जरूरत नहीं: सचिन रावत

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी के पांच हज़ार नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के ट्विटर अकाउंट ब्लॉक होने का ठीकरा भाजपा के ऊपर फूटा है। यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन रावत ने मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है और कहा है कि जब साल 2014 में नरेंद्र मोदी ने सरकार बनाई थी सोशल मीडिया पर धार्मिक उन्माद और दुष्प्रचार करके बनाई। जब कांग्रेस सोशल मीडिया के माध्यम से सवाल पूछ रही है तो भाजपाइयों को रास नहीं आ रहा है।

सवालों से डर गई भाजपा

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, ‘जब सोशल मीडिया पर सरकार से रोज़गार, महिला सुरक्षा, किसान आदि से जुड़े सवाल पूछे गए तो सरकार को लगा की इससे हानि पहुंच रही है। जब हमारे नेता राहुल गांधी पीएम मोदी से ट्विटर के माध्यम से सवाल किया तो मोदी ने उनका अकाउंट ही बंद करवा दिया, ये प्रधानमंत्री की छोटी मानसिकता का सबूत है।’ सचिन रावत ने कहा है कि ट्विटर के माध्यम से राहुल गांधी सवाल पूछ रहे थे, सरकार उनसे डर गईऔर डर कर उनका अकाउंट बंद करवा दिया, राहुल गांधी के नेतृत्व में जिन-जिन कांग्रेसियों ने सवाल पूछे उनका अकाउंट बंद करवा दिया। ये सरकार कांग्रेस के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से डर गई है।

हर एक कांग्रेसी अपने आप में राहुल गांधी है

वहीं सचिन रावत ने यह भी कहा है कि हर एक कांग्रेसी राहुल गांधी है, आपने राहुल गांधी का एक अकाउंट बंद कराया है, कितने और करवाओगे। हम डरने वाले नहीं हैं, हम राहुल गांधी के सिपाही हैं। सचिन रावत ने कहा है कि कांग्रेस वो पार्टी है जिसने अंग्रेजों के खिलाफ आंदोलन छेड़ा था और उन्हें देश छोड़ने पर मजबूर कर दिया था। हमें ट्विटर की जरूरत नहीं हैं।

 

Related posts

अनिल विज बन गए ऐसे पहले मंत्री, जिन्होंने लगाया स्वदेशी वैक्सीन का पहला टीका

Hemant Jaiman

जानिए: क्यों और कब से मनाया जाता है हिंदी दिवस

Rani Naqvi

सियासी बयानबाजी के बीच आगरा जाएंगे सीएम योगी, ताजमहल का भी करेंगे दौरा

Pradeep sharma