Breaking News उत्तराखंड देश राज्य

कांग्रेसी बोले जनता को गुमराह कर रही मोदी सरकार

बीजेपी को लगा बड़ा झटका,मध्य प्रदेश नगरपालिका उपचुनाव में कांग्रेस को मिली की बड़ी जीत

देहरादून। सर्पिलिंग कीमतों के विरोध में, विकास दर को गिराने, आर्थिक मंदी और बढ़ते अपराध को देखते हुए, कांग्रेस पार्टी की राज्य इकाई 8 नवंबर से सभी जिला मुख्यालयों में एक सप्ताह लंबा आंदोलन शुरू करेगी। यह आंदोलन पार्टी द्वारा योजनाबद्ध राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन का हिस्सा है।

कांग्रेस पार्टी की राज्य इकाई के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने पिछले पांच साल में देश की जनता के लिए कुछ नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में बेरोजगारी और मूल्य वृद्धि उनके चरम पर पहुंच गई है। धस्माना ने कहा कि विमुद्रीकरण और जीएसटी जैसे फैसलों से लोगों की मुश्किलें बढ़ीं। उन्होंने दावा किया कि भाजपा शासित राज्यों में भ्रष्टाचार ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि देश में कानून और व्यवस्था की स्थिति सबसे खराब है। उन्होंने कहा कि लोगों को हो रही कठिनाइयों के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है। धस्माना ने कहा कि कार्यक्रम के तहत पार्टी के नेता 8 नवंबर से जिला मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

Related posts

बाँके बिहारी मंदिर में होली की शाम ऐसे सजा दरबार,  मोंटू गोसाई ने बताया दुल्हड़ी रंग पर्व के दिन दर्शन का महत्व

Rahul srivastava

चीन ने हटाई पैंगोंग त्सो के फिंगर 4 इलाके से सैना, रिज लाइन पर भी की सैनिकों की संख्या में कटौती

Rani Naqvi

अब्दुल्ला से मिलने के बाद सीएम ममता बनर्जी का बयान कहा, पीएम घोषित करने से बिखर जाएगा महागठबंधन

Ankit Tripathi