September 26, 2022 4:11 pm
featured उत्तराखंड राज्य

आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर डोईवाला में हुई कांग्रेस की समीक्षा बैठक

03 08 2021 harishleader 21891141 16323822 आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर डोईवाला में हुई कांग्रेस की समीक्षा बैठक

उत्तराखंड 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हैं। क्योंकि उत्तराखंड में मार्च 2022 में नए विधान मंडल का गठन होना है। जिसके लिए कुछ ही महीने का समय बचा है। विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष तिलक राज बेहड़ और प्रदेश कांग्रेस सह प्रभारी दीपिका पांडे डोईवाला पहुंचे।

जहां उन्होंने पार्टी की समीक्षा बैठक ली। उन्होंने डोईवाला में ब्लॉक अध्यक्ष, विधानसभा अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष सभी से बूथ स्तर की जानकारी जुटाई, ओर सभी बूथों को मजबूत करने के साथ ही पार्टी में रिक्त पदों को जल्द भरे जाने के निर्देश दिये।

1627978516 आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर डोईवाला में हुई कांग्रेस की समीक्षा बैठक

इस दौरान कार्यकारी अध्यक्ष तिलक राज बेहड़ ने बताया कि 15 सितम्बर तक सभी बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक की जाएगी। ताकि मेरा बूथ सबसे मजबूत मुहिम में ओर तेज़ी लायी जा सके। वहीं दीपिका पांडे ने बताया कि जिस तरह झारखंड, पंजाब, राजस्थान में हमारी सरकार है, उसी प्रकार आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ उत्तराखंड में भी सरकार बनाएगी।

समीक्षा बैठक में पूर्व कैबिनेट मंत्री हीरा सिंह बिष्ट के अलावा आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी से दावेदारी करने वाले दर्जनों नेता भी मौजूद रहे।

Related posts

ओडिशा के संगठन ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, कहा- भगवान जगन्नाथ का है कोहिनूर हीरा

Rahul

भाजपा में शामिल होने वाले निरहू को मिला Y-Plus Security, अभी बनारस में कर रहे शूटिंग

bharatkhabar

पाकिस्तान ने पंजाब में ड्रोन के जरिए भेजा हथियारों का जखीरा, पुलिस ने ‘नापाक’ मंसूबों पर फेरा पानी

Saurabh