देश भारत खबर विशेष राज्य

कांग्रेस अध्यक्ष ने दिल्ली में सोशल मीडिया कंट्रोल रूम का किया उद्घाटन

subhash chora कांग्रेस अध्यक्ष ने दिल्ली में सोशल मीडिया कंट्रोल रूम का किया उद्घाटन

नई दिल्ली। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने शुक्रवार को दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सोशल मीडिया कंट्रोल रूम का उद्घाटन किया, जो भाजपा और आम आदमी पार्टी (आप) सरकारों द्वारा झूठे प्रचार का सामना करने के साथ-साथ अपने 15 साल के दौरान कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों को लोकप्रिय बनाता है। दिल्ली में शासन।

मीडिया को संबोधित करते हुए, सुभाष चोपड़ा ने कहा कि कांग्रेस आक्रामक तरीके से AAP शासित दिल्ली सरकार और भाजपा शासित केंद्र के खिलाफ अभियान चलाएगी। इस बीच, चोपड़ा ने कहा कि पार्टी का चुनावों में किसी भी पार्टी के साथ कोई तालमेल नहीं होगा।

“कांग्रेस अकेले दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और अपने दम पर सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों को अब इस तथ्य का एहसास है कि केवल कांग्रेस ही शहर में स्थिर और प्रभावी शासन प्रदान कर सकती है।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने कहा कि नियंत्रण कक्ष का उपयोग करते हुए, पार्टी न केवल भाजपा और AAP द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से फैलाए जा रहे झूठ का जवाब देगी, बल्कि कांग्रेस की लोगों के अनुकूल नीतियों और उपलब्धियों को भी प्रचारित करेगी। घोषणा पत्र।

Related posts

राहुल गांधी: योगी आदित्यनाथ मैली सोच किस साबुन से साफ़ करेंगे

Srishti vishwakarma

शरद यादव के बयान पर वसुंधरा ने किया पलटवार कहा, चुनाव आयोग करे कार्रवाई

mahesh yadav

राजस्थान: दीपिका पादुकोण के बाद, करनी सेना ने महिला मंत्री को दी “नाक काटने” की धमकी

mohini kushwaha