January 23, 2022 2:36 am
featured यूपी

लखनऊ: सेवा दिवस के रूप में सादगी से मनाया गया राहुल गांधी का जन्मदिन

सेवा दिवस के रूप में सादगी से मनाया गया राहुल गांधी का जन्मदिन

लखनऊ: कांग्रेस नेता राहुल गांधी का जन्मदिन पूरे प्रदेश में राशन, मास्क, दवा-सेनेटाइजर वितरण व अस्पतालों में मरीजों को फल वितरण कर और सामूहिक भोज का आयोजन कर सादगी के साथ मनाया गया। राजधानी स्थित कांग्रेस मुख्यालय में जरूरतमंदों व कोरोना से प्रभावित परिवारों को राशन वितरित कर कांग्रेसियों ने राहुल गांधी के विचारों पर चलकर सेवा भाव का संकल्प लिया।

कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने बताया कि राहुल गांधी के जन्मदिन के अवसर पर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सिविल अस्पताल में मरीजों को फल वितरण व गोमती नगर रिवर फ्रंट पार्क स्थित मलिन बस्ती सहित डालीगंज पुल स्थित मलिन बस्ती, नदवा कालेज स्थित मलिन बस्ती में गरीब परिवारों को राशन वितरण किया गया।सेवा दिवस के रूप में सादगी से मनाया गया राहुल गांधी का जन्मदिन
सामूहिक भोज का आयोजन

वहीं शहर कांग्रेस कमेटी लखनऊ द्वारा कैसरबाग में सामूहिक भोज का आयोजन किया गया और राजकीय बालगृह शिशु अनाथालय पहुंचकर बच्चों को चाॅकलेट, बिस्कुट, फल व खिलौने दिए गये। वहीं प्रदेश भर में राहुल गांधी का जन्म दिन दवा/फल/राशन का वितरण एवं रक्तदान कर मनाया गया।

congress blood donation लखनऊ: सेवा दिवस के रूप में सादगी से मनाया गया राहुल गांधी का जन्मदिन
51 के हुए राहुल गांधी, लगा बधाइयों का तांता

बता दें कि इंडियन नेशनल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। राहुल गांधी का जन्म 19 जून, 1970 को हुआ था। राहुल गांधी ने कोरोना महामारी के कारण पैदा हुए हालात के मद्देनजर इस साल जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला लिया था, हालांकि पार्टी के कार्यकर्ता इस दिन को ‘सेवा दिवस’ के रूप में मना रहे हैं।

Related posts

हंगामें की भेंट चढ़ा संसद सत्र, सांसद ने कहा लौटाऊंगा वेतन भत्ता

Rahul srivastava

सीएम योगी आज प्रधानमंत्री से करेंगे मुलाकात, यूपी चुनाव पर हो सकती है चर्चा 

Rahul

सोपोर से 8 आतंकवाद के आरोपियों को किया गया गिरफ्तार, इंटरनेट ठप

Trinath Mishra