Breaking News featured देश

कांग्रेस की संसदीय दल की बैठक, सोनिया ने बताया राहुल को बॉस

483712 sonia rahul gandhi कांग्रेस की संसदीय दल की बैठक, सोनिया ने बताया राहुल को बॉस

नई दिल्ली। पीएम मोदी द्वारा हर मौके पर लोकसभा और विधानसभा चुनावों को एक साथ कराए जाने की वकालत से राजनीतिक गलियारों में गहमा-गहमी बढ़ गई है। इसी कड़ी में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कांग्रेस के संसदीय दल की बैठक का आयोजन किया, जिसमे सोनिया ने पार्टी नेताओं से आम चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं से कहा कि इस बार का आम चुनाव साल 2004 की तरह ही जल्दी हो सकता हैं। इस दौरान  सोनिया ने कांग्रेस नेताओं से साफ तौर पर कहा कि अब आपके प्रमुख राहुल गांधी है। सोनिया गांधी ने कांग्रेस के संसदीय दल की बैठक में कहा कि अब आपके बॉस राहुल गांधी हैं। 483712 sonia rahul gandhi कांग्रेस की संसदीय दल की बैठक, सोनिया ने बताया राहुल को बॉस

उन्होंने कहा कि अब राहुल गांधी मेरे बॉस है और नए बॉस को लेकर मुझे शंका नहीं है और मैं उम्मीद करती हूं कि आप सब मिलकार राहुल के साथ काम करेंगे। सोनिया ने कहा कि हम सबको पार्टी के बेहतरी के लिए राहुल गांधी के साथ मिलकर चलना होगा, जिसकी शुरूआत हो चुकी है। सोनिया ने कहा कि राहुल के नेतृत्व में हमें गुजरात में अच्छा परीणाम मिला है और राजस्थान उपचुनाव का परीणाम काफी उत्साहवर्धक है। सोनिया ने कहा कि अब देश में बदलाव के लिए माहौल बन रहा है।

सोनिया ने कांग्रेस के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को इन दो राज्यों में पार्टी के लिए बेहतर परिणाम देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में होने वाले चुनाव में भी पार्टी दोबारा सत्ता में आएगी।  इसके अलावा सोनिया गांधी ने मोदी  सरकार पर कई आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार के दौरान लोकतंत्र के कई स्तंभों पर हमले हुए हैं। साथ ही उन्होंने बेरोजगारी, किसानों का मुद्दा आदि पर मोदी सरकार को घेरा।

Related posts

गर्भवती महिला को परिजनों ने जिंदा जलाया, दलित से की थी शादी

Rani Naqvi

बंगाल की सरकार पर इतना असमंजस क्यों, विजयवर्गीज का इशारा क्या बता रहा है?

bharatkhabar