September 25, 2022 12:15 am
Breaking News featured देश भारत खबर विशेष राजस्थान

कांग्रेस कमेटी ने नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्यों के सम्मान में किया कार्यक्रम आयोजित, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

87f153dc 50d1 4bfe 86a0 df17101289f3 कांग्रेस कमेटी ने नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्यों के सम्मान में किया कार्यक्रम आयोजित, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

डूंगरपुर से सादिक अली की रिपोर्ट

 

डूंगरपुर। राजनीति में आए दिन नए मोड़ देखने को मिल ही जाते हैं। चुनाव होने से पहले भी और बाद में भी राजनीतिक पार्टियों का एक-दूसरे पर निशाने साधने का सफर खत्त नहीं होता है। चुनाव छोटा हो या फिर बड़ा हो। राजनीति का दामन तो थामना ही पड़ता है। राजनीति एक ऐसी दलदल है जो इसमें फंस जाता है। फिर उससे कभी बाहर नहीं निकल पाता है। इस दौरा न भी डूंगरपुर में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है, जहां सरकार के दो साल और पँचायत समिति सदस्यों के स्वागत सम्मान की आड़ में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के बहाने जिले के पूर्व सांसद पर कांग्रेस नेताओं ने खूब भड़ास निकाली।

कांग्रेस कमेटी ने भाजपा पर साधा निशाना-

बता दें कि डूंगरपुर जिला मुख्यालय ओर सरकार के दो साल और नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्यों के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम के अंतर्गत एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में डूंगरपुर विधायक और कांग्रेस यूथ प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा और निवर्तमान कांग्रेस जिला अध्यक्ष खोडनिया ने प्रदेश की गहलोत सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए जिले के पूर्व कांग्रेस सांसद ताराचंद भगोरा और भाजपा की केन्द्र सरकार पर जोरदार हमले बोलें। गणेश घोघरा ने मोदी के झुमलों को दोहराते हुए मोदी पर जनता से झूठे वादे करने का आरोप लगाया वही गहलोत सरकार ने जनता से जो वादे किए उन्हें बखूबी निभाने का दावा किया। हाल ही में संपन्न हुए डूंगरपुर जिला प्रमुख़ चुनाव जो कि पूरे प्रदेश में चर्चित रहा उस पर बोलते हुए घोघरा ने ताराचंद भगोरा को लपेटे में लेते हुए बिटीपी से साठगांठ कर कांग्रेस की प्रतिष्ठा को खराब करने का आरोप लगाया। बिटीपी पर निशाना साधते हुए घोघरा ने जातिवाद और क्षेत्रवाद के नाम पर युवाओं को भड़काने का आरोप भी लगाया।

Related posts

मुरादाबाद: चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्ष भिड़े, कई लोगों की हालत गंभीर…

Shailendra Singh

राहुल ने मोदी पर साधा निशाना, कहा संसद का सामना करें पीएम

bharatkhabar

गणपति विसर्जन के दौरान शिल्पा ने लगाए ऐसे ठुमके, देखता रहा मुबंई

mohini kushwaha