January 17, 2022 12:30 am
Breaking News featured यूपी

‘भाजपा सरकार में राम-राम जपना,पराया माल अपना कहावत सच साबित हो गई’

भाजपा सरकार में राम-राम जपना,पराया माल अपना कहावत सच साबित हो गई’

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अयोध्या और राम मंदिर के नाम पर एक बार फिर सियासत शुरू हो गई है। आप सांसद संजय सिंह के बाद अब कांग्रेस एमएलसी ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोपों की झड़ी लगा दी है। कांग्रेस एमएलसी ने खुद का वीडियो जारी कर सत्तारूढ़ भाजपा पर कई आरोप लगाए हैं और सवालों का जवाब भी मांगा है।

‘बीजेपी ने राम मंदिर के नाम पर किया करोड़ों का घोटाला’

कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने कहा है कि जिस तरह से भगवान राम के नाम पर करोड़ों का जमीन घोटाला किया गया उससे पूरे देश के हिंदू और राम भक्त भारतीय जनता पार्टी के सरकार संरक्षण में आहत हैं। कांग्रेस एमएलसी ने कहा है कि पूरा देश जानना चाहता है कि क्या भारतीय जनता पार्टी भगवान राम के नाम पर चंदा खाएगी?

क्या इस घोटाले की जांच कराएगी बीजेपी?

कांग्रेस नेता ने सत्तारूढ़ भाजपा से कहा है कि, जनता जानना चाहती है कि क्या सरकार भगवान राम के नाम पर हुए इस जमीन घोटाले की जांच कराएगी? उन्होंने कहा है कि देश जानना चाहता है कि इस घोटाले के पीछे आखिर किसकी-कितनी हिस्सेदारी और भागीदारी है? कांग्रेस एमएलसी ने सरकार पर सीबीआई और ईडी को लेकर भी निशाना साधा है।

उन्होंने कहा है कि जिस तरह से छोटे-छोटे मामलों में सरकार ईडी और सीबीआई को जोड़ती है और कार्यवाही करती है, क्या इस मामले में ऐसा होगा या फिर इसको नज़रंदाज़ किया जाएगा।

‘चंपत राय ने करोड़ों चंपत कर दिए’

वहीं आप सांसद संजय सिंह ने भी अपनी प्रेस कांफ्रेंस में राम मंदिर निर्माण के नाम पर करोड़ों की ठगी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि चंपत राय ने करोड़ों रुपए चंपत कर दिए हैं। आप नेता ने  कहा है कि मंदिर निर्माण के नाम पर करोड़ों रुपए का दान दिया गया है लेकिन इस दान में घोटाला किया गया है।

Related posts

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक पर बोली कंगना, कहा- पंजाब को आतंकी गतिविधियों का बन रहा अड्डा

Rahul

आम आदमी पार्टी को पूरे हुए पांच साल, लोगों के दिलों में अभी-भी कायम कई सवाल

Breaking News

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पलायन आयोग की वेबसाइट को किया लांच

Rani Naqvi