featured यूपी

Prayagraj: कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, अपराधियों की तलाश में पुलिस की दबिश जारी

कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, हत्यारोपियों की तलाश में पुलिस कर रही ताबड़तोड़ छापेमारी, जानिए पूरा मामला

प्रयागराज: यूपी का पुलिस प्रशासन प्रदेश में कानून व्यवस्था को लगातार दुरुस्त करने में जुटा हुआ है लेकिन इसके बाद भी अपराधियों की हिम्मत लगातार बढ़ती जा रही है।

ताजा मामला प्रयागराज के झूंसी इलाके का है, जहां प्रापर्टी के विवाद में यूथ कांग्रेस के फूलपुर लोकसबा उपाध्यक्ष मोहम्मद अकरम की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

ताबड़तोड़ दबिश दे रही पुलिस

वहीं अपराध करने के बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गए। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को पकड़ने के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस दौरान पूरी रात छापेमारी की कार्रवाई के बाद भी पुलिस को सफलता हाथ नहीं लग सकी।

मस्जिद के पास बुलाकर की हत्या

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात साजिश के तहत अकरम को गांव में मस्जिद के पास बुलाया गया। जैसे ही अकरम वहां पहुंचा, उसी वक्त बिजली चली गई, तभी ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर अकरम की हत्या कर दी गई।

बताया जा रहा है कि उसे पांच गोली मारी गई। सूचना पर डीआईजी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी भी पहुंच गए। उन्होंने बताया कि अवैध असलहा के साथ एक बार मोहम्मद अकरम भी जेल गया था।

पांच गोली मारकर उतारा मौत के घाट

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक धवल कुमार जायसवाल ने बताया कि कांग्रेज के फूलपुर लोकसभा उपाध्यक्ष मोहम्मद अकरम की पांच गोली मारकर हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। वहीं मृतक कांग्रेस नेता के परिजनों ने अकरम के सगे मामला और उसके बॉडीगार्ड पर इस हत्या को अंजाम देने का आरोप लगाया है। उन लोगों ने बताया कि प्रापर्टी के विवाद में ये हत्या की गई है।

कमीशन को लेकर हुआ था विवाद

बता दें झूंसी के कनिहार गांव निवासी कांग्रेस नेता मोहम्मद अकरम अपने मामा रईस उर्फ पिंटू के साथ प्रापर्टी का काम करते थे। कुछ दिन पहले दोनों के बीच कमीशन को लेकर विवाद हो गया था।
इसके बाद फरवरी में पिंटू ने अपने मामा के खिलाफ जानलेवा हमले की एफआईआर दर्ज करवाई थी। शिकायत के बाद भी पुलिस ने प्रकरण में कोई कार्रवाई नहीं की थी। इसके बाद पीड़ित ने सीएम पोर्टल पर भी गुहार लगाई थी।

Related posts

सोनिया गांधी से पूछताछ, पूरे देश में कांग्रेस का प्रदर्शन जारी , हिरासत में कई कांग्रेसी नेता

Rahul

स्मृति ईरानी ने किया जय शाह का बचाव, ‘पहले भी कांग्रेस ने किया है प्रताड़ित’

Pradeep sharma

नोएडा: हनी ट्रैप में फंसाकर लूटने वाले गैंग का पर्दाफास, दो महिलाओं समेत सात गिरफ्तार

Aman Sharma