featured देश राज्य

कांग्रेस नेता शशि थरूर के दफ्तर में उपद्रियों ने किया बवाल, थरूर के पोस्टर पर फेंकी कालिख

shasi tharoor कांग्रेस नेता शशि थरूर के दफ्तर में उपद्रियों ने किया बवाल, थरूर के पोस्टर पर फेंकी कालिख

नई दिल्ली: तिरुवनंतपुरम स्थित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर के दफ्तर पर आज कुछ उपद्रवियों ने हमला कर दिया।  हमलावरों ने इस दौरान होर्डिंग-बैनर के साथ तोड़-फोड़ की। विरोध जताते हुए उपद्रवियों ने नारेबाजी की और दफ्तर के गेट पर लगी होर्डिंग पर बनी थरूर की तस्वीर पर कालिख फेंकी।

शशि थरूर
शशि थरूर

थरूर ने की मीडिया से की बातचीत

वहीं घटना के बाद थरूर ने मीडिया स बातचीत ते दौरान पूछा, क्या यही हम इसी तरह की स्थिति देश में चाहते हैं? मैं यह चीज एक नागरिक के नाते पूछ रहा हूं, न कि सांसद के नाते। यह वह हिंदुत्व नहीं है, जिस मैं जानता हूं।

ये भी पढ़ें : अपने बयान पर फंसे कांग्रेस नेता शशि थरूर, कोर्ट ने भेजा नोटिस

शशि थरूर ने दिया था बयान

गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने कहा था कि ‘अगर साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा जीती, तो हिंदुस्तान का संविधान खतरे में पड़ जाएगा। भारत ‘हिंदू पाकिस्तान’ बन जाएगा और भाजपा की जीत से लोकतांत्रिक मूल्य खतरे में पड़ जाएंगे। कांग्रेस नेता शशि थरूर के ‘हिंदू पाकिस्तान’ वाले बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की थी।

बीजेपी ने किया था पलटवार

वहीं इस बयान के बाद बीजेपी ने कडी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मांफी की मांग की थी, साथ ही बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने यह भी कहा था कि कांग्रेस नेताओं के ऐसे बयान पाकिस्तान को घी ड़ालने जैसा काम करता है।

Related posts

यूपी-उत्तराखंड में ठंड का सितम, उत्तराखंड में होगी बर्फबारी, यूपी में ठंड भारी

Saurabh

प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश पर तेजस्वी हुए गंभीर कहा मामले की जांच होनी चाहिए।

mahesh yadav

मनसे की गुंडागर्दी: कार्यकर्ताओं ने उत्तर भारतीयों को पीटा

bharatkhabar