Breaking News पंजाब राज्य

दादा की मौत से आहत कांग्रेसी नेता ने पहले की दादी की हत्या, फिर खुद को मारी गोली

congress 2 दादा की मौत से आहत कांग्रेसी नेता ने पहले की दादी की हत्या, फिर खुद को मारी गोली

बरनाला। पंजाब के बरनाला में यूथ कांग्रेस के जिला महासचिव ने दादा के निधन से आहत होकर पहले अपनी दादी की गोली मारकर हत्या कर दी फिर बाद में खुद के सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं घर में एक साथ तीन मौत होने से जिले में सनसनी फैल गई है। थाना सिटी पुलिस ने वारदात में प्रयोग की पिस्तौल कब्जे में ले ली है। श्मशानघाट में मृतक के चचेरे भाई आशीष मित्तल ने तीनों चिताओं को मुखाग्नि दी। इस मामले को लेकर थाना प्रभारी बलवंत सिंह ने बताया कि केसी रोड निवासी यूथ कांग्रेस नेता हरमेश मित्तल स्टील फर्नीचर का कारोबारी था और जिले की यूथ कांंग्रेस का महासचिव था। congress 2 दादा की मौत से आहत कांग्रेसी नेता ने पहले की दादी की हत्या, फिर खुद को मारी गोली

पुलिस ने बताया कि कांग्रेसी नेता के दादा हरी चंद मित्तल का रविवार सुबह कैंसर की बीमारी से निधन हो गया था। सुबह सात बजे के करीब लोगों को जब इसका पता चला तो वह इकट्ठे होने लगे। इसके बाद हरमेश अपने कमरे में दादी को ले गया। वहां पर अलमारी से अपनी लाइसेंस वाली पिस्तौल निकाली। इसके बाद दो गोलियां अपनी दादी कृष्णा देवी के सिर में मार दी। फिर खुद को भी गोली मार दी, एक खाली चली गई और दूसरा फायर सिर पर लग गया।

गोली की आवाज सुनकर जब लोग अंदर आए तो लोगों ने देखा की दादी-पोते का शव जमीन पर लहुलुहावन पड़ा हुआ है। उनको सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां पर दोनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने यूथ कांग्रेस नेता के चाचा हंडियाया बाजार निवासी अजय प्रकाश के बयान के आधार पर कांग्रेसी नेता पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। सीटी प्रभारी बलवंत सिंह ने बताया कि दादा की मौत के बाद हरमेश सदमे में चला गया था।

Related posts

रामकृपाल यादव ने लालू पर बोला हमला, कहा- मेवा खाने के लिए करते हैं राजनीति

Breaking News

बिहार: कीचड़ में फंसा पूर्व सीएम मांझी का काफिला, कडी मशक्कत के बाद मिली राहत

Ankit Tripathi

कोरोना की तीसरी लहर से निपटने का ब्लूप्रिंट जनता को बताए योगी सरकार: लल्लू

Shailendra Singh