Breaking News यूपी

कांग्रेस नेता की पीएम से मांग, गरीब- बेरोजगार को मिले भत्ता

कांग्रेस नेता की पीएम से मांग, गरीब- बेरोजगार को मिले भत्ता

लखनऊ: कोरोना महामारी ने देशभर में भयंकर तबाही मचा रखी है। इसी का परिणाम है कि अस्पताल से लेकर श्मशान घाट तक चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है। जो लोग घर पर हैं, वह भी डर में हैं और जो घर से बाहर हैं, उनको तो खतरा है ही। इसी के चलते कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री से मदद की गुहार लगाई।

पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने सरकार पर बोला हमला

कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियां बिल्कुल सही नहीं है। सरकार पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि बिना सोचे समझे ऑक्सीजन और वैक्सीन को दूसरे देशों में निर्यात कर दिया गया। जिसका खामियाजा आज पूरे देश को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री से सामने आकर देशवासियों की जान बचाने की बात कही।

सरकार की लापरवाही से बिगड़े हालात

इतना ही नहीं तिवारी ने कहा कि केंद्र सरकार की लापरवाही से ही आज देश में हालात काफी बिगड़ गए हैं। लोगों को अस्पताल में बेहतर इलाज नहीं मिल पा रहा है। इसी का परिणाम है कि भारी संख्या में मौतें हो रही हैं। श्मशान घाट और कब्रिस्तान पर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है।

मिले 7500 रुपये का भत्ता

1 साल से अधिक का समय मिलने के बाद भी सरकार ने किसी तरह की तैयारी नहीं की, ना ही कोई संसाधन बढ़ाएं। ऐसे में वर्तमान स्थिति काफी बिगड़ चुकी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग रखी। उन्होंने कहा कि गरीब, मजदूर और बेरोजगारों को इस महामारी में ₹7500 महीने का भत्ता दिया जाए। ऐसे में लोग घर पर रहकर ही दाल रोटी खा सकेंगे और महामारी से अपनी जान बचाएंगे।

Related posts

उत्तर प्रदेशः रेल यात्रा में अरुणाचल के एक युवक की मृत्यु पर किरेन रिजिजू ने चिंता व्यक्त की

mahesh yadav

आगरा: अब 5 जून से नहीं इस दिन से शुरू होगा राशन वितरण

sushil kumar

अलीगढ़ शराब कांड में तीन पर गिरी गाज, मुख्‍य आरोपियों पर इनाम घोषित

Shailendra Singh